A
Hindi News विदेश एशिया पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा की स्वात घाटी में पुलिस स्टेशन पर संदिग्ध आत्मघाती हमला, 8 से अधिक मौतें

पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा की स्वात घाटी में पुलिस स्टेशन पर संदिग्ध आत्मघाती हमला, 8 से अधिक मौतें

पाकिस्तान में खैबर पख्तूनख्वा की स्वात घाटी में पुलिस के काउंटर टेररिज्म डिपार्टमेंट स्टेशन पर सोमवार को हुए एक संदिग्ध आत्मघाती हमला हुआ है। अब तक आ रही सूचना के अनुसार इस हमले में 8 से अधिक पुलिसकर्मियों की मौत हो गई, जबकि 20 से अधिक अन्य घायल हो गए। हमले के बाद से इलाके में अफरातफरी मच गई है।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : AP प्रतीकात्मक फोटो

पाकिस्तान में खैबर पख्तूनख्वा की स्वात घाटी में पुलिस के काउंटर टेररिज्म डिपार्टमेंट स्टेशन पर सोमवार को हुए एक संदिग्ध आत्मघाती हमला हुआ है। अब तक आ रही सूचना के अनुसार इस हमले में 8 से अधिक पुलिसकर्मियों की मौत हो गई, जबकि 20 से अधिक अन्य घायल हो गए। हमले के बाद से इलाके में अफरातफरी मच गई है। मौके पर पुलिस और पाकिस्तान की सुरक्षा एजेंसियां जांच के लिए पहुंची हैं।

खैबर पख्तूनख्वा के पुलिस प्रमुख अख्तर हयात खान ने कहा कि सुरक्षा अधिकारी पूरे प्रांत में 'हाई अलर्ट' पर हैं। जिला पुलिस अधिकारी शफी उल्लाह गंडापुर के अनुसार, "स्टेशन के अंदर दो विस्फोट हुए, जिससे इमारत नष्ट हो गई। इसमें 8 से अधिक लोगों के मारे जाने की आशंका है। मौके पर राहत और बचाव कार्य जारी है। घायलों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है। उनमें भी कई की हालत गंभीर बताई जा रही है। ऐसे में मृतकों की संख्या बढ़ सकती है।

Latest World News