A
Hindi News विदेश यूरोप ब्रिटेन के पीएम बोरिस जॉनसन कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आए, खुद को आइसोलेट किया

ब्रिटेन के पीएम बोरिस जॉनसन कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आए, खुद को आइसोलेट किया

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने कोरोना पॉजिटव शख्स के संपर्क में आने के बाद खुद को सेल्फ आइसोलेट कर लिया है।

ब्रिटेन के पीएम बोरिस जॉनसन कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आए, खुद को आइसोलेट किया- India TV Hindi Image Source : FILE ब्रिटेन के पीएम बोरिस जॉनसन कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आए, खुद को आइसोलेट किया

लंदन:ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने कोरोना पॉजिटव शख्स के संपर्क में आने के बाद खुद को सेल्फ आइसोलेट कर लिया है। हालांकि उनमें कोरोना के कोई लक्षण नजर नहीं आ रहे हैं। इससे पहले अप्रैल में भी वे कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद बोरिस लंदन के सेंट थॉमस हॉस्पिटल में उन्हें भर्ती कराया गया था। 

दरअसल, बोरिस जॉनसन को नैशनल हेल्थि सर्विस टेस्टक ऐंड ट्रेस की ओर से बताया गया था कि वह एक ऐसे शख्स  के संपर्क में आए हैं जो कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इस सूचना के बाद ब्रिटिश प्रधानमंत्री जॉनसन ने खुद को आइसोलेट कर लिया।

यह जानकारी दी गई कि पीएम ने नियमों का पालन करते हुए सेल्फआ आइसोलेट कर लिया है। यह भी बताया गया कि वह डाउनिंग स्ट्री ट से काम करते रहेंगे और कोरोना महामारी पर सरकार का मार्गदर्शन करते रहेंगे। फिलहाल उनका स्वाोस्य्पर  ठीक है और उनमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं दिखाई दे रहे।' नियमों के मुताबिक, ब्रिटिश पीएम का सेल्फऔ आइसोलेशन 10 दिनों का होगा और वह 26 नवंबर को इससे बाहर आ सकेंगे।

Latest World News