A
Hindi News विदेश यूरोप फ्रांस: सैंडविच लाने में हुई देरी तो वेटर को मार दी गोली, हत्यारा फरार

फ्रांस: सैंडविच लाने में हुई देरी तो वेटर को मार दी गोली, हत्यारा फरार

पिज्जा और सैंडविच परोसने वाले एक रेस्तरां में काम करने वाले इस वेटर को एक ग्राहक ने इसलिए गोली मार दी क्योंकि उसे सैंडविच के लिए इंतजार करना पड़ा था।

France: Paris waiter shot dead for being 'too slow with sandwich' | Pixabay Representational- India TV Hindi France: Paris waiter shot dead for being 'too slow with sandwich' | Pixabay Representational

पेरिस: फ्रांस की राजधानी पेरिस के बाहरी इलाके में एक वेटर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिज्जा और सैंडविच परोसने वाले एक रेस्तरां में काम करने वाले इस वेटर को एक ग्राहक ने इसलिए गोली मार दी क्योंकि उसे सैंडविच के लिए इंतजार करना पड़ा था। गोली लगने से घायल वेटर को मेडिकल कर्मियों ने बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गया।

जांच से जुड़े सूत्र ने शनिवार को बताया कि पेरिस के पूर्वी उपनगर नॉइजी-ले-ग्रैंड के इस रेस्तरां में शुक्रवार रात को गोली चलने की आवाज सुनकर वेटर के सहकर्मियों ने पुलिस को सूचना दी। वेटर के कंधे में गोली लगी थी। पीड़ित (28) की मौके पर ही मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बंदूकधारी गुस्से में था क्योंकि ‘उसका सैंडविच तुरंत तैयार नहीं हो पाया था जिसके कारण वह अपना आपा खो बैठा था।’ लोगों ने बताया कि यह रेस्तरां अभी कुछ महीने पहले ही खुला था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिस इलाके में यह घटना हुई वहां का क्राइम रेट काफी ज्यादा है। इस इलाके में ड्रग डीलिंग बड़े स्तर पर होती है। चश्मदीदों ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद बंदूकधारी फरार हो गया। पुलिस ने कहा कि हत्या के मामले में जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि हमलावर की तलाश की जा रही है। इस दुस्साहसी वारदात की वजह से इलाके के लोग सकते में हैं।

Latest World News