A
Hindi News विदेश यूरोप मैनचेस्टर हमला: आतंकी हमले के शक के चलते हीथ्रो हवाईअड्डे पर एक व्यक्ति गिरफ्तार

मैनचेस्टर हमला: आतंकी हमले के शक के चलते हीथ्रो हवाईअड्डे पर एक व्यक्ति गिरफ्तार

लंदन: ब्रिटेन के मैनचेस्टर एरिना में पिछले माह हुए आत्मघाती हमले के संदर्भ में हीथ्रो हवाईअड्डे पर से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

manchester attack- India TV Hindi manchester attack

लंदन: ब्रिटेन के मैनचेस्टर एरिना में पिछले माह हुए आत्मघाती हमले के संदर्भ में हीथ्रो हवाईअड्डे पर से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। ग्रेटर मैनचेस्टर पुलिस ने एक बयान में कहा, आतंकवाद विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के संदेह में 38 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। (नागालैंड: मुठभेड़ में सेना ने मार गिराए 3 आंतकी, 1 जवान शहीद)

बयान में कहा गया, गिरफ्तारी योजनाबद्ध तरीके से की गई और हवाईअड्डे को सीधे तौर पर कोई खतरा नहीं है। पुलिस ने तत्काल इस बात की कोई पुष्टि नहीं की है कि संदिग्ध को यूरोप के सबसे व्यस्त हवाईअड्डे पर कब गिरफ्तार किया गया, या क्या वह प्रत्यर्पण प्रक्रिया के तहत हवाईअड्डे पर उतरा था।

मैनचेस्टर एरिना में 22 मई को अमेरिकी पॉप स्टार एरियाना ग्रांडे के कॉन्सर्ट पर किए हमले के दो सप्ताह बाद यह गिरफ्तारी की गई है। आतंकवादी सलमान आबिदी द्वारा किए इस हमले में बच्चों सहित 22 लोगों की मौत हो गई थी और 100 से अधिक लोग घायल हुए थे। अभी तक मामले में 19 लोगों को गिफ्तार किया गया, जिनमें से 12 लोगों को बिना किसी आरोप के रिहा कर दिया गया है।

Latest World News