A
Hindi News विदेश यूरोप बकिंघम पैलेस की दीवार फांदने की कोशिश कर रहे व्यक्ति को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बकिंघम पैलेस की दीवार फांदने की कोशिश कर रहे व्यक्ति को पुलिस ने किया गिरफ्तार

लंदन की पुलिस ने बकिंघम पैलेस के बाहर स्थित एक दीवार को फांदने की कोशिश करने के आरोप में 24 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार करने का दावा किया है।

Police arrested the person trying to trap a wall of...- India TV Hindi Police arrested the person trying to trap a wall of Buckingham Palace

लंदन: लंदन की पुलिस ने बकिंघम पैलेस के बाहर स्थित एक दीवार को फांदने की कोशिश करने के आरोप में 24 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार करने का दावा किया है। मेट्रोपॉलिटन पुलिस के रॉयल्टी एवं स्पेशलिस्ट प्रोटक्शन कमांड के अधिकारियों ने रविवार शाम पैलेस के निकट स्थित एक बाड़े को पार करके पैलेस के बाहर स्थित दीवार को फांदने की कोशिश कर रहे व्यक्ति को तीन मिनट के भीतर गिरफ्तार कर लिया। (इस गांव में किशोर होते ही लड़की बन जाती है लड़का, जाने क्या है पूरा मामला )

बकिंघम पैलेस ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ द्वितीय का आधिकारिक आवास है। मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने आज एक बयान में बताया कि संदिग्ध के पास कोई हथियार नहीं था और इस घटना को आतंकवादी घटना के रूप में नहीं देखा जा रहा है।

पुलिस के अनुसार संदिग्ध के मानसिक स्वास्थ्य की जांच की गई है और उसे सशर्त जमानत पर रिहा किया गया। हाल के वर्षों में कई लोगों ने अनधिकृत तरीके से महल में प्रवेश करने की कोशिश की है।

Latest World News