A
Hindi News विदेश यूरोप Coronavirus से पीड़ित ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन अस्पताल में भर्ती

Coronavirus से पीड़ित ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन अस्पताल में भर्ती

कोरोना वायरस का प्रकोप ब्रिटेन में बढ़ता जा रहा है। प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन को अब कोरोना के संक्रमण के लक्षणों के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह जानकारी प्रधानमंत्री जॉनसन के कार्यालय की ओर से दी गई है। 

Coronavirus से पीड़ित ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन अस्पताल में भर्ती- India TV Hindi Coronavirus से पीड़ित ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन अस्पताल में भर्ती

लंदन: कोरोना वायरस का प्रकोप ब्रिटेन में बढ़ता जा रहा है। प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन को अब कोरोना के संक्रमण के लक्षणों के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह जानकारी प्रधानमंत्री जॉनसन के कार्यालय की ओर से दी गई है। बता दें कि बीते माह प्रधानमंत्री जॉनसन की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद डॉक्टरों की सलाह के अनुसार 10 डाउनिंग स्ट्रीट में उन्होंने खुद को पृथक कर लिया था।

बोरिस जॉनसन में कोरोना वायरस की पुष्टि होने और एक सप्ताह तक एकांतवास में रहने के बाद उन्होंने शुक्रवार को कहा था कि वह एकांतवास में रहना जारी रखेंगे। उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो संदेश में कहा, “हालांकि मैं बेहतर महसूस कर रहा हूँ और सात दिन से एकांतवास में हूँ, फिर भी कुछ छोटे-मोटे लक्षण दिख रहे हैं। मेरा तापमान बढ़ा है। इसलिए सरकार के सुझाव को मानते हुए मैं तब तक एकांतवास में रहूंगा जब तक लक्षण पूरी तरह चले नहीं जाते।” 

बता दें कि ब्रिटेन कोरोना वायरस के गंभीर संकट से जूझ रहा है और प्रिंस चार्ल्स, पीएम जॉनसन समेत हजारों लोग इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। सैकड़ों लोगों की इस वायरस की वजह से मौत भी हो चुकी है। अगर जॉनसन की हालत बिगड़ती है तो विदेश मंत्री डॉमनिक राब पीएम की प्रभार संभालेंगे।

Latest World News