A
Hindi News विदेश अमेरिका भूत-पिशाच भगाने के लिए बेटी को कार में बंद करके मार डाला, 25 साल की कैद

भूत-पिशाच भगाने के लिए बेटी को कार में बंद करके मार डाला, 25 साल की कैद

अमेरिका में एक महिला ने भूत-पिशाच भगाने के लिए अपनी बेटी को कार में घंटों बंद रखा, जिससे उसकी मौत हो गई।

Angela Phakhi | Photo: Rancho Cordova Police Department- India TV Hindi Angela Phakhi | Photo: Rancho Cordova Police Department

लॉस एंजिलिस: अमेरिका में एक महिला ने भूत-पिशाच भगाने के लिए अपनी बेटी को कार में घंटों बंद रखा, जिससे उसकी मौत हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैलिफोर्निया की एक अदालत ने भूत-पिशाच भगाने के लिए 3 साल की अपनी बेटी को करीब 10 घंटे तक गर्म कार में रखकर उसकी हत्या करने के दिल दहला देने वाले इस मामले में महिला को 25 साल जेल की सजा सुनाई है। अधिकारियों ने बताया कि महिला ने अपने बेटी को भूत-पिशाच से मुक्त करने के लिए उसे गर्म कार में रखा था।

गलत तरीके से खड़ी गाड़ी ने फंसाया
सैक्रामेंटो में जिला अटॉर्नी कार्यालय ने बताया कि जून में एंजेला फाकिन को माइया की हत्या का दोषी ठहराया गया और गत शुक्रवार को सजा सुनाई गई। फाकिन के मंगेतर उन्तवन स्मिथ पर भी इस मामले में आरोप लगाए गए और उस पर मुकदमा चल रहा है। अधिकारियों ने बताया कि फाकिन और उसका मंगेतर फरवरी 2016 में कैलिफोर्निया आए थे और अपनी कार में रह रहे थे। पुलिस को वारदात के बारे में तब पता चला जब उन्होंने गलत तरीके से खड़ी की गई गाड़ी की तलाशी ली।

9.5 घंटे तक गाड़ी में रखा बंद
दरअसल, वे कार के पास पहुंचे और पूछताछ की तो पता चला कि एंजेला के मंकेतर के नाम पहले से वॉरंट है। इसके बात उन्होंने गाड़ी की तलाशी ली तो उसी समय उन्होंने कंबल में लिपटी माइया की लाश देखी। अधिकारियों ने बताया कि जून 2017 में दोनों ने माइया को प्रचंड गर्मी में रखा। अभियोजकों ने बताया कि एक बार तो उसे करीब 4.5 घंटों तक कार में छोड़ दिया गया और अगले दिन करीब 9.5 घंटों तक रखा गया, जिससे उसकी मौत हो गई। अभियोजकों ने बताया कि माइया की मौत के बाद फाकिन ने कानून प्रवर्तन अधिकारियों को बताया कि वह और स्मिथ माइया को भूत-पिशाच से बचाने की कोशिश कर रहे थे।

Latest World News