A
Hindi News विदेश अमेरिका डोनाल्ड ट्रंप ने पाकिस्तान को बताया एक बहुत बड़ी समस्या

डोनाल्ड ट्रंप ने पाकिस्तान को बताया एक बहुत बड़ी समस्या

अमेरिकी राष्ट्रपति पद की रिपब्लिकन उम्मीदवारी के प्रमुख दावेदार डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि परमाणु हथियारों से संपन्न पाकिस्तान बहुत-बहुत बड़ी समस्या है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि देश को इस स्थिति पर नियंत्रण स्थापित करने की जरूरत है।

donald trump- India TV Hindi donald trump

वाशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति पद की रिपब्लिकन उम्मीदवारी के प्रमुख दावेदार डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि परमाणु हथियारों से संपन्न पाकिस्तान बहुत-बहुत बड़ी समस्या है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि देश को इस स्थिति पर नियंत्रण स्थापित करने की जरूरत है।

विंसकान्सिन में एक टाउन हॉल के दौरान ट्रंप ने सीएनएन को बताया, पाकिस्तान एक बहुत-बहुत बड़ी समस्या है और वह हमारे लिए वाकई बहुत अहम देश है क्योंकि उसके पास परमाणु हथियार हैं। उन्हें उनकी स्थिति पर नियंत्रण पाना होगा। रिपब्लिकन पार्टी की प्रेजीडेंशियल प्राइमरी पांच अप्रैल को यहीं आयोजित होनी है। लाहौर में ईस्टर संडे के अवसर पर किए गए आतंकी हमले का हवाला देते हुए ट्रंप ने कहा, मैंने देखा कि यह एक पार्क में किया गया क्योंकि वहां अधिकतर लोग ईसाई थे हालांकि वहां ईसाइयों से इतर भी बहुत से लोग मारे गए, मैं निश्चित तौर पर इसे एक भयावह कहानी मानता हूं।

लाहौर में हुए हमले में 74 लोग मारे गए थे और 300 से ज्यादा अन्य लोग घायल हो गए थे। एक सवाल के जवाब में ट्रंप ने कहा, मैं चरमपंथी इस्लामी आतंकवाद की बात कर रहा हूं। मैं किसी भी अन्य दावेदार की तुलना में इसे बेहतर ढंग से सुलझाउंगा।

Latest World News