A
Hindi News विदेश अमेरिका Coronavirus के चलते इक्वाडोर की गलियों में पड़ी लाशें, वीडियो सामने आने के बाद उपराष्ट्रपति ने माफी मांगी

Coronavirus के चलते इक्वाडोर की गलियों में पड़ी लाशें, वीडियो सामने आने के बाद उपराष्ट्रपति ने माफी मांगी

इक्वाडोर के उपराष्ट्रपति ओत्तो सोनेन्होल्जनर ने कोरोना वायरस से बुरी तरह प्रभावित प्रमुख बंदगाह शहर गुआयाकिल की गलियों में पड़ी लाशों को लेकर माफी मांगी।

<p>इक्वाडोर के...- India TV Hindi इक्वाडोर के उपराष्ट्रपति ने गलियों में लाशें पड़ी होने की वीडियो को लेकर माफी मांगी

क्वीटो: इक्वाडोर के उपराष्ट्रपति ओत्तो सोनेन्होल्जनर ने कोरोना वायरस से बुरी तरह प्रभावित प्रमुख बंदगाह शहर गुआयाकिल की गलियों में पड़ी लाशों को लेकर माफी मांगी। निवासियों की ओर से सोशल मीडिया पर साझा किए गए वीडियो में लातिन अमेरिकी शहर की गलियों में लावारिश लाशें पड़ी दिखाई दे रही हैं। यह इलाका कोरोना वायरस महामारी से बुरी तरह प्रभावित है।

अधिकारियों ने इस हफ्ते की शुरुआत में गलियों और घरों से करीब 150 लाश एकत्र की हैं लेकिन यह पुष्टि नहीं की गई कि कितने लोगों की मौत वायरस संक्रमण से हुई। उपराष्ट्रपति ने शनिवार को स्थानीय मीडिया में जारी बयान में कहा, ''हमने ऐसी तस्वीरें देखी हैं जो कभी नहीं होना चाहिए और जनसेवक होने के नाते, मैं माफी मांगता हूं।''

इक्वाडोर में रविवार तक 172 मौत के साथ ही संक्रमण के 3500 पुष्ट मामले दर्ज किए गए। सरकार ने वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए राष्ट्रीय आपात स्थिति घोषित कर रखी है।

Latest World News