A
Hindi News विदेश अमेरिका लास वेगस हमलावर ने पहले सुरक्षाकर्मी पर चलाई थी गोली

लास वेगस हमलावर ने पहले सुरक्षाकर्मी पर चलाई थी गोली

अमेरिका के लास वेगस में एक अक्टूबर को म्यूजिक कंसर्ट में आई भीड़ पर गोलियां बरसाने से पहले हमलावर स्टीफन पैड्डोक ने एक सुरक्षाकर्मी पर भी गोली चलाई थी।

Las Vegas gunman fired on security guard before mass...- India TV Hindi Las Vegas gunman fired on security guard before mass shooting

लास वेगस: अमेरिका के लास वेगस में एक अक्टूबर को म्यूजिक कंसर्ट में आई भीड़ पर गोलियां बरसाने से पहले हमलावर स्टीफन पैड्डोक ने एक सुरक्षाकर्मी पर भी गोली चलाई थी। लास वेगस हमले में 59 लोगों की मौत हो गई थी। सीएनएन ने क्लार्क काउंटी के शेरिफ जोसेफ लोम्बाडरे के हवाले से बताया कि पैड्डोक ने एक अक्टूबर को रात 9.59 बजे सुरक्षाकर्मी जीसस कैम्पोस के पैर में गोली मारी थी। (जापान में 12 दिन का चुनाव प्रचार अभियान आज से शुरू)

लोम्बाडरे ने कहा, "हमें पता लगा है कि हमलावर ने कंसर्ट में आई भीड़ पर गोलियां बरसाने से पहले कैम्पोस पर गोली चलाई थी।" पैड्डोक ने एक अक्टूबर को रात 10.05 बजे 'रूट 91 हार्वेस्ट' फेस्टिवल में आई भीड़ पर मैंडले बे रिसॉर्ट एंड कसिनो की 32वीं मंजिल पर स्थित अपने कमरे से अंधाधुंध गोलियां चलाई थीं। लोम्बोडरे के मुताबिक, पैड्डोक ने गोलीबारी रात 10.15 पर बंद की। प्रशासन को अभी तक पता नहीं चल पाया है कि उसने गोलीबारी क्यों रोकी?

सीएनएन के मुताबिक, पुलिसकर्मी जब तक उसके कमरे में पहुंचते, पैड्डोक खुद को गोली मार चुका था। जांचकर्ता अभी भी पैड्डोक के होटल के कमरे से इकट्ठा किए गए साक्ष्यों की जांच कर रहे हैं और पैड्डोक की पृष्ठभूमि की जांच कर रहे हैं कि आखिर क्यों इस सेवानिवृत्त अकाउंटेंट ने इस भयावह कांड को अंजाम दिया। लोम्बाडरे का कहना है कि पुलिस को इस बात के साक्ष्य नहीं मिले हैं कि इस घटना को अंजाम देने में एक और शख्स शामिल था।

Latest World News