A
Hindi News विदेश अमेरिका पाक दूत ने ओबामा को बताया कुछ महीनों का मेहमान, US ने बताया हास्यास्पद

पाक दूत ने ओबामा को बताया कुछ महीनों का मेहमान, US ने बताया हास्यास्पद

वाशिंगटन: अमेरिका ने एक पाकिस्तानी दूत के इस बयान को हास्यास्पद बताया है निवर्तमान अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा अब व्हाइट हाउस में कुछ दिन के मेहमान रह गए हैं। अमेरिकी विदेश विभाग के उप प्रवक्ता

मार्क टोनर- India TV Hindi मार्क टोनर

वाशिंगटन: अमेरिका ने एक पाकिस्तानी दूत के इस बयान को हास्यास्पद बताया है निवर्तमान अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा अब व्हाइट हाउस में कुछ दिन के मेहमान रह गए हैं। अमेरिकी विदेश विभाग के उप प्रवक्ता मार्क टोनर से कल जब कश्मीर मामलों के पाकिस्तानी प्रधानमंत्री के विशेष दूत मुशाहिद हुसैन सैयद के ओबामा संबंधी बयान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, यह एक हास्यास्पद बयान है।

एक अमेरिकी थिंक टैंक अटलांटिक काउंसिल में कश्मीर मुद्दे पर एक पैनल चर्चा के दौरान अमेरिका सरकार से अपनी अपेक्षा के बारे में पूछे गए एक सवाल के जवाब में सैयद ने कहा था, ओबामा अब अगले कुछ महीनों के लिए मेहमान हैं।

उन्होंने कहा, पाकिस्तान अमेरिका से क्या चाहेगा और मैं अगले प्रशासन की बात कर रहा हूं क्योंकि ओबामा अब अगले कुछ माह के मेहमान रह गए हैं। 20 जनवरी 2017 को एक जब नया प्रशासन आयेगा तब उन्हें इस विषय को व्यापक परिप्रेक्ष्य में देखना होगा और वे शांति और सुरक्षा के मुद्दों को अलग-अलग नहीं देख सकते क्योंकि ऐसा संभव नहीं है।

Latest World News