A
Hindi News विदेश अमेरिका व्हाइट हाउस के बाहर गोलीबारी, राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को रोकनी पड़ी प्रेस कॉन्फ्रेंस

व्हाइट हाउस के बाहर गोलीबारी, राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को रोकनी पड़ी प्रेस कॉन्फ्रेंस

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के आवास और ऑफिस व्हाइट हाउस के बाहर गोलीबारी हुई। गोलीबारी की यह घटना तब हुई जब सोमवार शाम को राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप व्हाइट हाउस में कोरोना वायरस पर प्रेस को ब्रीफ कर रहे थे।

प्रेस कॉन्फ्रेंस रूम से बाहर जाते राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप- India TV Hindi Image Source : AP प्रेस कॉन्फ्रेंस रूम से बाहर जाते राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप

वाशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के आवास और ऑफिस व्हाइट हाउस के बाहर गोलीबारी हुई। गोलीबारी की यह घटना तब हुई जब सोमवार शाम को राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप व्हाइट हाउस में कोरोना वायरस पर प्रेस को ब्रीफ कर रहे थे। घटना की वजह से सीक्रेट सर्विस के अधिकारी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप को ब्रीफिंग रूम से बाहर ले गए। हालांकि, वह थोड़ी ही देर में वापस ब्रीफिंग रूम में आए और इस घटना की जानकारी दी।

डोनाल्ड ट्रंप ने बताया कि वाइट हाउस के बाहर फायरिंग की जानकारी मिली है। हालांकि, सीक्रेट सर्विस के अधिकारियों ने तुरंत कार्रवाई की और अब स्थिति नियंत्रण में है। उन्होंने बताया कि फायरिंग करने वाले शख्स को गोली लगी है, जिसके कारण उसे अस्पताल ले जाया गया है। डोनाल्ड ट्रंप ने इस कार्रवाई के लिए सीक्रेट सर्विस के अधिकारियों को धन्यवाद भी दिया है।

घटना के बारे में यूएस सीक्रेट सर्विस ने भी जानकारी दी। यूएस सीक्रेट सर्विस और से इस बारे में ट्वीट किया गया। उन्होंने ट्वीट में बताया कि 17वीं स्ट्रीट और पेंसिल्वेनिया एवेन्यू में शूटिंग हुई।

Latest World News