A
Hindi News विदेश अमेरिका अमेरिका: गोलीबारी की झूटी अफवाह के चलते दहशत में आए लोग

अमेरिका: गोलीबारी की झूटी अफवाह के चलते दहशत में आए लोग

ह्यूस्टन: अमेरिका के टेक्सास में स्थित एक अस्पताल में गोलीबारी की अफवाह फैलने के बाद लोगों में दहशत फैल गई जिसके बाद मरीजों को वहां से बाहर निकाला गया। ह्यूस्टन पुलिस के प्रमुख आर्ट एसवेडो

 shooting scare at houston hospital turns out to be hoax- India TV Hindi shooting scare at houston hospital turns out to be hoax

ह्यूस्टन: अमेरिका के टेक्सास में स्थित एक अस्पताल में गोलीबारी की अफवाह फैलने के बाद लोगों में दहशत फैल गई जिसके बाद मरीजों को वहां से बाहर निकाला गया। ह्यूस्टन पुलिस के प्रमुख आर्ट एसवेडो ने बताया कि कल टेक्सास मेडिकल सेंटर के बेन टौब हॉस्पिटल से मरीजों को बाहर निकालकर अस्पताल को बंद कर दिया गया। कई लोगों ने फोन कर वहां गोलीबारी होने की खबर दी थी। हालांकि कोई भी हताहत नहीं पाया गया है।

उन्होंने बताया कि गोलीबारी के तत्काल कोई सबूत नहीं मिले हैं। अधिकारियों ने बताया कि दो घंटे बाद ऐसा लगा कि यह सूचना एक गलतफहमी या गलत सूचना थी। अस्पताल में स्थिति काबू में है । मरीज सुरक्षित हैं और उन्हें वापस उनके कक्षों में पहुंचा दिया गया है। पुलिस के प्रमुख आर्ट एसवेडो ने बताया कि दोपहर दो बजे से पहले वहां कई फोन कॉल आये थे जिसमें एक श्वेत व्यक्ति के गोलीबारी करने की बात कही गई थी।

हर मंजिल की पूरी तरह तलाशी लेने के बाद भी अधिकारियों को वहां कुछ नहीं मिला। एसवेडो ने कहा, हमें कोई घायल नहीं मिला। हमें कोई व्यक्ति नहीं मिला जिसे गोली लगी हो और हमें कोई संदिग्ध भी नहीं मिला। एसडब्ल्यूएटी के एक चिकित्सक ने इसे संगठित अराजकता करार दिया। बेन टौब के मेडिकल डायरेक्टर डॉ तोवर ने कहा, यह काफी चुनौतीपूर्ण था लेकिन अब सभी मरीज सुरक्षित हैं।

Latest World News