A
Hindi News विदेश अमेरिका अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप आज पहली बार मोदी से करेंगे बात

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप आज पहली बार मोदी से करेंगे बात

वाशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप आज रात को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से फोन पर बात करेंगे। व्हाइट हाउस ने ट्रंप का आज का कार्यक्रम जारी करते हुए यह जानकारी दी। कार्यक्रम के अनुसार,

us president donald trump to speak with pm narendra modi...- India TV Hindi us president donald trump to speak with pm narendra modi tonight

वाशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप आज रात को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से फोन पर बात करेंगे। व्हाइट हाउस ने ट्रंप का आज का कार्यक्रम जारी करते हुए यह जानकारी दी। कार्यक्रम के अनुसार, व्हाइट हाउस ने बताया राष्ट्रपति भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात करेंगे।

CIA निदेशक के तौर पर माइक पोंपियो के नाम पर लगी मुहर

ऑस्ट्रेलिया: चोर ने कार से कुचलकर 5 लोगों की जान ली, एक भारतीय जख्मी

ट्रंप वाशिंगटन डीसी के समय के अनुसार, दोपहर को एक बजे फोन पर मोदी से बात करने वाले हैं और उस समय भारत में रात के साढ़े ग्यारह बजे रहे होंगे। अमेरिकी राष्ट्रपति के रूप में ट्रंप 20 जनवरी को शपथ ग्रहण करने के बाद से अब तक चार विदेशी नेताओं से फोन पर बात कर चुके हैं और और अब मोदी पांचवे विदेशी नेता होंगे जिनसे वह बात करेंगे।

ट्रंप ने 21 जनवरी को कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो और मेक्सिको के राष्ट्रपति एनरिक पेना नितो से बात की थी उन्होंने रविवार को इस्राइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू से बात की थी और कल उन्होंने मिस्र के राष्ट्रपति अब्देल फतह अल-सीसी से फोन पर बात की।

Latest World News