A
Hindi News विदेश अमेरिका अमेरिका: पेंटागन के बाहर हिंसा में एक अधिकारी और एक संदिग्ध की मौत

अमेरिका: पेंटागन के बाहर हिंसा में एक अधिकारी और एक संदिग्ध की मौत

अमेरिका के रक्षा प्रतिष्ठान पेंटागन के बाहर ट्रांजिट स्टेशन पर मंगलवार को हुई हिंसा के दौरान एक अधिकारी को चाकू मारा गया जिससे उसकी मौत हो गई और घटनास्थल पर कानून प्रवर्तन एजेंसियों ने एक संदिग्ध को मार गिराया। 

अमेरिका: पेंटागन के बाहर हिंसा में एक अधिकारी और एक संदिग्ध की मौत - India TV Hindi Image Source : AP/FILE अमेरिका: पेंटागन के बाहर हिंसा में एक अधिकारी और एक संदिग्ध की मौत (फाइळ फोटो)

वाशिंगटन: अमेरिका के रक्षा प्रतिष्ठान पेंटागन के बाहर ट्रांजिट स्टेशन पर मंगलवार को हुई हिंसा के दौरान एक अधिकारी को चाकू मारा गया जिससे उसकी मौत हो गई और घटनास्थल पर कानून प्रवर्तन एजेंसियों ने एक संदिग्ध को मार गिराया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। पेंटागन इमारत के बाहर प्रवेश द्वार के पास सुबह गोलीबारी हुई थी जिसके बाद अमेरिकी सेना के मुख्यालय को अस्थायी रूप से ‘बंद’ कर दिया गया था। नाम उजागर न करने की शर्त पर अधिकारियों ने बताया कि पेंटागन के एक अधिकारी को चाकू मारा गया जिससे उसकी मौत हो गई। 

पेंटागन के संवाददाता सम्मेलन में इस घटना के बारे में और अधिक जानकारी मिलने की उम्मीद है। चाकू मारे जाने और गोलीबारी की घटना के बारे में संबंध अभी स्पष्ट नहीं है। अधिकारियों ने दोनों घटनाओं के बारे में ब्योरा नहीं दिया। पेंटागन प्रोटेक्शन फोर्स एजेंसी ने ट्वीट कर बताया कि यह घटना मेट्रो बस प्लेटफॉर्म पर हुई जो कि पेंटागन ट्रांजिट सेंटर का हिस्सा है। यह स्थान वर्जीनिया के आर्लिंगटन काउंटी में है जो पेंटागन मुख्यालय से कुछ दूरी पर स्थित है। एसोसिएटेड प्रेस (एपी) के एक पत्रकार ने कुछ-कुछ समय के अंतराल पर कई बार गोलियों की आवाज सुनी। 

Latest World News