A
Hindi News विदेश अमेरिका चलती कार के बोनट पर कैसे चढ़ गया सांप, जानिए पूरा मामला

चलती कार के बोनट पर कैसे चढ़ गया सांप, जानिए पूरा मामला

तभी उनकी कार के बोनट पर उन्हें एक लंबा सा सांप नज़र आया, यह सांप उनकी कार के बोनट से आगे बढ़ते हुए, ड्राइविंग सीट के नज़दीकी शीशे तक पहुंच गया। हालांकि कार की गती बेहद तेज़ थी लेकिन इसके बावजूद भी वह वींड शील्ड की ओर बढ़ने की लगातार कोशिश करता रहा।

snake on car's bonat- India TV Hindi snake on car's bonat

नई दिल्ली: यह हैरान कर देने वाली घटना तब की है जब अमेरिका के जॉर्जिया शहर में रहने वाले एक यूवक की चलती कार के बोनट पर अचानक एक सांप आ गया। कार चलाने वाले इस यूवक का नाम 'रयान मैकमर्फी ' बताया जा रहा है। दरअसल बात तब की है जब रयान, 'आई-85' नामक हाईवे पर अपनी कार चलाकर कहीं जा रहे थे। तभी उनकी कार के बोनट पर उन्हें एक लंबा सा सांप नज़र आया, यह सांप उनकी कार के  बोनट से आगे बढ़ते हुए, ड्राइविंग सीट के नज़दीकी शीशे तक पहुंच गया। हालांकि कार की गती बेहद तेज़ थी लेकिन इसके बावजूद भी वह वींड शील्ड की ओर बढ़ने की लगातार कोशिश करता रहा। ये भी पढ़ें: कैसे होता है भारत में राष्ट्रपति चुनाव, किसका है पलड़ा भारी, पढ़िए...

केवल कुछ ही सेकेंड में सांप कार पर चढ़ गया और अंदर घुसने की कोशिश करने लगा। यह देखते ही मैकमर्फी ने बीच हाईवे पर अपनी कार रोक दी और ज़ोर-ज़ोर से चिल्लाने लगा। लेकिन थोड़ी ही देर में सांप कार से उतर गया और रेंगते हुए झाड़ियों में चला गया। जॉर्जिया के I-85 हाईवे पर होने वाली इस घटना ने लोगो को चौंका के रख दिया है।

ये भी पढ़ें: भारत में है दुनिया का दूसरा बरमूडा, ले चुका है कई जान...
आखिर भारत में इसे क्यों कहा जाता है ‘उड़ता ताबूत’?

Latest World News