A
Hindi News विदेश अमेरिका व्हाइट हाउस ने किया ट्रंप की संपत्ति से जुड़ा ये बड़ा खुलासा

व्हाइट हाउस ने किया ट्रंप की संपत्ति से जुड़ा ये बड़ा खुलासा

वाशिंगटन: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने 2005 में 15 करोड़ अमेरिकी डॉलर से अधिक की कमाई की और उस साल उन्होंने 3.8 करोड़ डॉलर का आयकर चुकाया। लोकप्रिय टीवी कार्यक्रमों में से एक कार्यक्रम

white house did this big disclosure regarding the property...- India TV Hindi white house did this big disclosure regarding the property of trump

वाशिंगटन: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने 2005 में 15 करोड़ अमेरिकी डॉलर से अधिक की कमाई की और उस साल उन्होंने 3.8 करोड़ डॉलर का आयकर चुकाया। लोकप्रिय टीवी कार्यक्रमों में से एक कार्यक्रम में इस मुद्दे पर जानकारी लीक होने को विफल करने के लिए व्हाइट हाउस ने आज यह घोषणा कर दी। अमेरिका के एक टेलीविजन की मेजबान ने ट्रंप के वर्ष 2005 के आय और कर चुकाने वाले संपत्ति एवं कर फॉर्म का खुलासा करने का दावा किया था जिसके बाद व्हाइट हाउस ने उनका ब्यौरा जारी किया है।

अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि इस लीक के पीछे किसका हाथ था। व्हाइट हाउस के बयान में इस गैरकानूनी कार्रवाई की कड़े शब्दों में निंदा की गयी है। व्हाइट हाउस ने कहा है, आय के इस पर्याप्त आंकड़े और टैक्स भुगतान के बावजूद टैक्स रिटर्न की चोरी और प्रकाशन पूरी तरह से अवैध है।

इसमें कहा गया है, कपटी मीडिया इसे अपने एजेंडे का हिस्सा बनाना जारी रख सकता है लेकिन राष्ट्रपति सभी अमेरिकियों को लाभांवित करने वाले कर सुधार समेत अपने काम पर ध्यान केन्दि्रत करेंगे। टीवी कार्यक्रम की मेजबान रशेल मेडो ने कहा कि यह दस्तावेज उन्हें पुलित्जर पुरस्कार विजेता पत्रकार डेविड के जॉनसन ने भेजा था जो डीसी रिपोर्ट डॉट ओआरजी चलाते हैं।

Latest World News