A
Hindi News विदेश अमेरिका अमेरिका की जेल में खटमल खा गए जिंदा इंसान! परिवार के वकील ने किया बड़ा दावा

अमेरिका की जेल में खटमल खा गए जिंदा इंसान! परिवार के वकील ने किया बड़ा दावा

अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जेल की मेडिकल रिपोर्ट में बताया गया कि ‘थॉम्पसन की गिरफ्तारी के 3 महीने बाद वे 19 सितंबर को जेल में अचेत मिले थे। जेल प्रशासन ने उन्हें बचाने की कोशिश की, लेकिन बाद में मृत घोषित कर दिया गया।

अमेरिका की जेल में खटमल खा गए जिंदा इंसान! परिवार के वकील ने किया बड़ा दावा- India TV Hindi Image Source : TWITTER अमेरिका की जेल में खटमल खा गए जिंदा इंसान! परिवार के वकील ने किया बड़ा दावा

America News: क्या कभी खटमल जिंदा इंसन भी खा सकते हैं? अमेरिका के अटलांटा में ऐसी ही खबर सुर्खियां बटोर रही है। इंटरनेशनल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अटलांटा शहर में स्थित जेल के एक बैरक में एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृत व्यक्ति के परिवार के वकील ने बड़ा दावा किया और आरोप लगाया है कि जेल के कीडों खासकर खटमलों उसे जिंदा खा लिया। इस युवक का नाम लाशॉन थॉम्पसन था, जिसे दुराचार के आरोप में सजा हुई थी। ‘जजों ने कहा था कि यह शख्स मानसिक रूप से बीमार है‘। इसके बाद उसे जेल की साइकियाट्रिक ब्रांच में रखा गया था। लाशॉन के वकील जिनका नाम माइकल डी हार्पर है, उन्होंने लाशॉन के शव की तस्वीरें भी जारी कीं, जिसमें उनके शव पर लाखों कीड़ों खसकर खटमलों को देखा जा सकता है।

जेल की बेहद गंदी कोठरी में मृत पाया गया शख्स

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मृतक के वकील ने बताया कि ‘इस मामले में क्रिमिनल इन्वेस्टिगेशन की मांग की जा रही है। यह मामला फिलहाल अदालत में है।‘ उन्होंने अपने बयान में कहा कि ‘लाशॉन जेल की एक बेहद गंदी कोठरी में मृत पाए गए थे, जिस कोठरी में उन्हें रखा वो बीमार जानवर रखने लायक भी नहीं थी। , वे इस तरह की मौत के हकदार नहीं थे।‘

3 महीने जेल में बंद रहा था शख्स, जांच के आदेश जारी

अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जेल की मेडिकल रिपोर्ट में बताया गया कि ‘थॉम्पसन की गिरफ्तारी के 3 महीने बाद वे 19 सितंबर को जेल में अचेत मिले थे। जेल प्रशासन ने उन्हें बचाने की कोशिश की, लेकिन बाद में मृत घोषित कर दिया गया। 
फुलटॉन काउंटी शेरिफ़ के दफ्तर ने इस मामले में एक बयान जारी कर कहा है कि इस मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं। 

जेल में खटमलों से मुक्ति केे लिए दिए 5 लाख डॉलर

दरअसल, जिस जेल में लाशॉन की मौत हुई, उसका प्रबंधन शेरिफ का दफ्तर ही करता है। शेरिफ दफ्तर का कहना है कि मामले की विस्तार से जांच शुरू कर दी गई है। बयान में यह भी कहा गया कि इस जेल में खटमलों, कीड़ों व जुओं की परेशानी के समाधान के लिए फौरन 5 लाख डॉलर की व्यवस्था की गई है।

Latest World News