A
Hindi News विदेश अमेरिका 'भारत को अपने नेता पर है भरोसा', मणिपुर पर पीएम मोदी का समर्थन करते हुए बोलीं अमेरिकी सिंगर

'भारत को अपने नेता पर है भरोसा', मणिपुर पर पीएम मोदी का समर्थन करते हुए बोलीं अमेरिकी सिंगर

मैरी मिलबेन ने कहा कि भारत को अपने नेता नरेंद्र मोदी पर भरोसा है। वहीं मणिपुर में बोलते हुए मिलेबन ने कहा कि वहां की बच्चियों, महिलाओं और बुजुर्गों को न्याय मिलेगा।

Narendra Modi- India TV Hindi Image Source : INDIA TV भारत को अपने नेता पर है भरोसा- मैरी मिलबेन

वाशिंगटन डीसी: गुरुवार को देश की लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विपक्ष के द्वारा लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर जवाब दे रहे थे। इस दौरान उन्होंने कई विषयों को लेकर अपनी बात रखी। इसमें मणिपुर का विषय भी शामिल था। पीएम मोदी ने मणिपुर को लेकर कांग्रेस को भी घेरा। हालांकि पीएम मोदी के भाषण के दौरान विपक्ष ने जमकर हंगामा किया लेकिन अफ्रीकी-अमेरिकी अभिनेत्री और गायिका मैरी मिलबेन ने ट्वीट कर पीएम मोदी के भाषण का समर्थन किया है।  

'मणिपुर की माताओं, महिलाओं, बच्चों और बुजुर्गों को न्याय मिलेगा'

मिलेबन ने ट्वीट करते हुए कहा कि भारत को अपने नेता पर पूरा भरोसा है। मणिपुर की माताओं, महिलाओं, बच्चों और बुजुर्गों को न्याय मिलेगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि विपक्ष बिना किसी तथ्य के केवल जोर-जोर से नारे लगाएगा। मिलेबन ने अपने ट्वीट में लिखा, "भारत को अपने नेता पर भरोसा है। भारत के मणिपुर की माताओ-बेटियों और महिलाओं को न्याय मिलेगा। पीएम मोदी हमेशा आपकी आजादी के लिए लड़ेंगे।" 

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखते हुए कहा कि जो पार्टी अपने सांस्कृतिक विरासत का अपमान करती है। देश के बच्चों को राष्ट्रगान गाने से वंचित करती है। विदेशों में किसी के देश को अपमानित करती है, वह नेतृत्व नहीं होता। वह सिद्धांतहीनता है। बेईमान मीडिया झूठे व्याख्यानों को दिखाएगी। विपक्ष बिना किसी तथ्य के जोर-जोर से चिल्लाएगा। लेकिन सच्चाई, सत्य हमेशा लोगों को आज़ाद करेगा।

ये भी पढ़ें-

अंडमान में भूकंप से कांपी धरती, रिक्टर स्केल पर मापी गई इतनी तीव्रता

तुर्किए में फिर आया तेज भूकंप, रिक्टर स्केल पर मापी गई इतनी तीव्रता

Latest World News