1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. होंडा ने लॉन्‍च की BS-VI शाइन मोटरसाइकिल, कीमत है इसकी 67,857 रुपए

होंडा ने लॉन्‍च की BS-VI शाइन मोटरसाइकिल, कीमत है इसकी 67,857 रुपए

नई शाइन बीएस-6 फरवरी अंत से बिक्री के लिए देशभर में कंपनी के डीलरशिप पर उपलब्ध होगी।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: February 20, 2020 17:07 IST
HMSI launches BS-VI compliant Shine motorcycle, price starts at Rs 67,857- India TV Paisa

HMSI launches BS-VI compliant Shine motorcycle, price starts at Rs 67,857

नई दिल्‍ली। होंडा मोटरसाइकिल एंड स्‍कूटर इंडिया (एचएमएसआई) ने गुरुवार को बीएस-6 अनुपालन वाली शाइन मोटरसाइकिल को लॉन्‍च किया। इस मोटरसाइकिल की दिल्‍ली में एक्‍स-शोरूम कीमत 67,857 रुपए से शुरू होगी। शाइन में बीएस-6 उत्‍सर्जन मानक वाला 125सीसी इंजन लगा है, जो पूर्व वर्जन की तुलना में 14 प्रतिशत अधिक माइलेज देता है।

लॉन्‍च के अवसर पर बोलते हुए होंडा मोटरसाइकिल एंड स्‍कूटर इंडिया के अध्‍यक्ष, सीईओ और मैनेजिंग डायरेक्‍टर मिनोरू कातो ने कहा कि अगली पीढ़ी की शाइन बीएस-6 125सीसी मोटरसाइकिल सेगमेंट में एक नई क्रांति लेकर आएगी और भारत में हमारे कारोबार विस्‍तार को और मजबूत बनाएगी।

उन्‍होंने बताया कि कंपनी पहले ही बीएस-6 अनुपाल वाले दो-पहिया की 2.5 लाख यूनिट बेच चुकी है। कंपनी के वरिष्‍ठ उपाध्‍यक्ष, बिक्री और विपणन, यादविंदर सिंह गुलेरिया ने कहा कि शाइन मॉडल की अब तक 80 लाख से अधिक यूनिट की बिक्री हो चुकी है।

उन्‍होंने कहा कि होंडा की उत्‍कृष्‍ट टेक्‍नोलॉजी, 5-स्‍पीड ट्रांसमिशन और नए फीचर्स के साथ शाइन बीएस-6 14 प्रतिशत अधिक ईंधन दक्षता प्रदान करती है। नई शाइन बीएस-6 फरवरी अंत से बिक्री के लिए देशभर में कंपनी के डीलरशिप पर उपलब्‍ध होगी।

Write a comment
X