Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. सुजुकी मोटर साइकिल ने बीएस-6 बर्गमैन स्ट्रीट मॉडल स्कूटर किया लॉन्च जानिए कीमत

सुजुकी मोटर साइकिल ने बीएस-6 बर्गमैन स्ट्रीट मॉडल स्कूटर किया लॉन्च जानिए कीमत

सुजुकी मोटर साइकिल प्राइवेट इंडिया (SMIPL) ने सोमवार को अपने 125 सीसी वाले बर्गमैन स्ट्रीट मॉडल स्कूटर के बीएस-6 वर्जन को लॉन्च किया है। 

India TV Business Desk Written by: India TV Business Desk
Published on: February 17, 2020 13:37 IST
Suzuki Motorcycle India, BS-VI compliant, Burgman Street scooter - India TV Paisa

Suzuki Motorcycle India launches BS-VI compliant Burgman Street scooter priced at Rs 77,900

नई दिल्ली। सुजुकी मोटर साइकिल प्राइवेट इंडिया (SMIPL) ने सोमवार को अपने 125 सीसी वाले बर्गमैन स्ट्रीट मॉडल स्कूटर के बीएस-6 वर्जन को लॉन्च किया है। बर्गमैन स्ट्रीट स्कूटर बीएस-6 का राजधानी दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 77,900 रुपए है। SMIPL ने अपने एक बयान में कहा है कि नई बर्गमैन स्ट्रीट मॉडल स्कूटर ईंधन इंजेक्शन तकनीक और कम उत्सर्जन पर एकीकृत इंजन स्टार्ट और किल स्विच से लैस है।

SMIPL के प्रबंध निदेशक कोइचिरो हिराओ ने कहा कि कंपनी भारत में 125cc स्कूटर सेगमेंट में अग्रणी रही है और उसने बर्गमैन स्ट्रीट मॉडल के साथ उन्नत प्रीमियम राइडिंग की एक नई श्रेणी बनाई है। उन्होंने कहा कि हमें विश्वास है कि BS-VI के साथ उन्नत बर्गमैन स्ट्रीट हमारे ग्राहकों के लिए एक नया अनुभव देगा।

बर्गमैन स्ट्रीट मॉडल स्कूटर, एक ऑल-एल्युमीनियम फोर-स्ट्रोक सिंगल-सिलेंडर 124cc इंजन द्वारा संचालित है, जो 8.7ps की शक्ति प्रदान करता है। इसमें मूल्यवान चीजों को रखने के लिए एक संरक्षित स्थान के साथ-साथ डीसी सॉकेट के साथ एक सुरक्षित मोबाइल चार्जिंग प्वाइंट भी  दिया गया है। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement