Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. Auto Expo 2020: Maruti Suzuki ने पेश की नई 2020 Ignis, प्री-लॉन्‍च बुकिंग भी हुई शुरू

Auto Expo 2020: Maruti Suzuki ने पेश की नई 2020 Ignis, प्री-लॉन्‍च बुकिंग भी हुई शुरू

नई इग्निस 17.78सेमी स्मार्टप्ले स्टूडियो के साथ आएगी। इस नए इंफोटेनमेंट सिस्टम को क्लाउड के साथ भी कनेक्ट किया जा सकेगा।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: February 07, 2020 14:05 IST
Maruti Suzuki showcases new 2020 Ignis, pre-launch bookings open- India TV Paisa

Maruti Suzuki showcases new 2020 Ignis, pre-launch bookings open

ग्रेटर नोएडा। कॉन्‍सेप्‍ट फ्यूचरो-ई और पेट्रोल इंजन के साथ नई ब्रेजा को लॉन्‍च करने के बाद मारुति सुजुकी ने शुक्रवार को ऑटो एक्‍सपो 2020 में नई इग्निस को बीएस-6 पेट्रोल इंजन के साथ पेश किया है। कंपनी ने शुक्रवार से ही पूरे देश में सभी नेक्‍सा शोरूम पर नई इग्निस के लिए प्री-लॉन्‍च बुकिंग भी शुरू करने की घोषणा की है। एसयूवी डिजाइन के साथ नई इग्निस को नई फ्रंट ग्रिल के साथ अपग्रेड किया गया है। इसमें उन्‍नत एलईडी प्रोजेक्‍टर हेड लैम्‍प, रिडिजाइन डीआरएल, आकर्षक रियर प्रोफाइल और रियर स्‍पोइलर्स और रूफ रेल्‍स हैं।

नई इग्निस बीएस-6 अनुपालन वाले 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन से सुसज्जित है। मारुति सुजुकी के मैनेजिंग डायरेक्‍टर और सीईओ केनिची अयुकावा ने कहा कि मारुति सुजुकी नेक्‍सा पोर्टफोलियो में इग्निस का विशेष स्‍थान है। हमें पूरा भरोसा है कि नई इग्निस अपने एसयूवी डिजाइन और स्‍पेसियस इंटीरियर्स के साथ ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करने में सफल होगी।

नई इग्निस 17.78सेमी स्‍मार्टप्‍ले स्‍टूडियो के साथ आएगी। इस नए इंफोटेनमेंट सिस्‍टम को क्‍लाउड के साथ भी कनेक्‍ट किया जा सकेगा। इसमें लाइव ट्रैफ‍िक, वॉयस रिकॉग्निशन, ड्राइवर सेफ्टी अलर्ट और व्‍हीकल इंफोर्मेशन जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement