Friday, May 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. Honda ने लॉन्‍च किया ब्रियो का फेसलिफ्ट वर्जन

Honda ने लॉन्‍च किया ब्रियो का फेसलिफ्ट वर्जन

Honda launched facelift version of its hatchback brio, it will coming in India in couple of months.

Abhishek Shrivastava Abhishek Shrivastava
Published on: April 08, 2016 17:31 IST
Honda ने लॉन्‍च किया ब्रियो का फेसलिफ्ट वर्जन, जल्द भारत में लॉन्‍च होगी यह कार- India TV Paisa
Honda ने लॉन्‍च किया ब्रियो का फेसलिफ्ट वर्जन, जल्द भारत में लॉन्‍च होगी यह कार

नई दिल्‍ली। जापान की दिग्‍गज ऑटोमोबाइल कंपनी Honda ने अपनी हैचबैक कार ब्रियो को नए रंगरूप के साथ पेश किया है। कंपनी ने इंडोनेशिया में चल रहे ऑटो शो के दौरान इस कार को दुनिया के सामने पेश किया। पुरानी ब्रियो के मुकाबले नई कार में कई अहम बदलाव किए गए हैं। हालांकि इसकी कुछ झलक होंडा की ही कॉम्‍पेक्‍ट सेडान अमेज से मिलती है। कंपनी ने पिछले महीने ही अमेज का भी फेसलिफ्ट वर्जन उतारा था। नई ब्रियो को कंपनी ने मस्‍क्‍युलर लुक देने के लिए फ्रंट ग्रिल में कुछ बदलाव किए हैं। वहीं कार को आरामदायक बनाने के लिए इंटीरियर में भी चेंज किए गए हैं।

ये हैं Honda ब्रियो में नए बदलाव

नई और पुरानी होंडा ब्रियो में बदलाव पर गौर किया जाए तो आपको बाहरी तौर पर आपको इसका फ्रंट लुक बदला नजर आएगा। कार में नया बंपर और नया फ्रंट ग्रिल लगाया गया है। कार का पिछला हिस्‍सा मौजूदा ब्रियो की तरह ही दिखाई देगा। लेकिन, इसमें नया टेल लैंप लगाया गया है। इसके अलावा कार में 14-इंच का टायर लगाया है। इंडोनेशिया में होंडा ब्रियो में कंपनी ने RS ट्रिम को पेश किया है जो दिखने में काफी स्पोर्टी है। होंडा ब्रियो की इस ट्रिम में 15-इंच का टायर, साइट स्कर्ट, प्रोजेक्टर हेडलैंप और एलईडी गाइड लाइट लगाया है। हालांकि, इंडोनेशिया में कंपनी ने इस कार में सीवीटी (CVT) की भी सुविधा दी है। बताया जा रहा है कि भारत में भी इस कार को सीवीटी ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

तस्वीरों में देखिए 25 Kmpl का माइलेज देने वाली 5 हैचबैक कारें

mileage cars

nanoIndiaTV Paisa

kwid (2)IndiaTV Paisa

celerio (1)IndiaTV Paisa

figo (1)IndiaTV Paisa

beat (1)IndiaTV Paisa

इंटीरियर में भी खास बदलाव

कार के अंदर नया डैशबोर्ड और नया डिजिटल एयर कॉन पैनल नज़र आ रहा है। होंडा ब्रियो RS ट्रिम में 6.2-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी लगाया गया है। कार की केबिन को ब्लैक कलर में रखा गया है। हालांकि, कार की E और S ट्रिम में डुअल-टोन कलर स्कीम (ब्लैक-बीज) का उपयोग किया गया है। अब नज़र डालते हैं होंडा ब्रियो के इंजन स्पेसिफिकेशन पर। कार में 1.2-लीटर SOHC पेट्रोल इंजन लगा है जो 87 बीएचपी का पावर और 109Nm का टॉर्क देता है। इस इंजन को 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस किया गया है।

होंडा ने लॉन्‍च किया अमेज का नया फेसलिफ्ट वर्जन, कीमत 5.29 से 8.18 लाख के बीच

Launching Soon: जल्‍द भारतीय सड़कों पर उतरेंगी ये शानदार कारें, ऑटो एक्‍सपो में दिखी इनकी झलक

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement