1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. MG Motor ने लॉन्‍च की इलेक्ट्रिक इंटरनेट SUV ZS EV, 27 दिन में बुक हुई 2800 नई एसयूवी

MG Motor ने लॉन्‍च की इलेक्ट्रिक इंटरनेट SUV ZS EV, 27 दिन में बुक हुई 2800 नई एसयूवी

पभोक्ताओं को कार पर असीमित किलोमीटर के लिए मुफ्त 5 साल की मैन्युफैक्चरर वारंटी और बैटरी पर 8 साल या 150000 किमी की वारंटी प्रदान की जाएगी।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: January 23, 2020 16:44 IST
MG Motors' launches electric internet SUV ZS EV in India- India TV Paisa

MG Motors' launches electric internet SUV ZS EV in India

नई दिल्‍ली। एमजी मोटर इंडिया ने गुरुवार को अपनी इलेक्ट्रिक इंटरनेट एसयूवी जेडएस ईवी को लॉन्‍च किया। इसकी कीमत 20.88 लाख रुपए से शुरू है। जिन ग्राहकों ने 17 जनवरी की मध्‍यरात्रि तक इसकी बुकिंग की है उनके लिए इसकी वि‍शेष कीमत 19.88 लाख रुपए है। कंपनी ने एक बयान में बताया कि जेडएस ईवी एक्‍साइज की कीमत अब 20.88 लाख रुपए, जबकि जेडएस ईवी एक्‍सक्‍लूसिव की कीमत 23.58 लाख रुपए है।  

एमजी मोटर इंडिया के अध्‍यक्ष और एमडी राजीव छाबा ने कहा कि 27 दिनों में इलेक्ट्रिक एसयूवी की 2800 बुकिंग मिली है, जो एक बहुत ही अच्‍छी प्रतिक्रिया है। इतनी अधिक बुकिंग मिलने के बाद कंपनी अपना उत्‍पादन बढ़ाएगी। छाबा ने कहा कि हमनें 1000 बुकिंग का लक्ष्‍य रखा था लेकिन यह हमारी उम्‍मीदों से अधिक हुआ है। हमनें अब इसकी बुकिंग बंद कर दी है।

बेहतर स्‍वामित्‍व अनुभव प्रदान करने की प्रतिबद्धता के तौर पर कंपनी ने एमजी ईशील्‍ड को भी पेश किया है, जिसके तहत उपभोक्‍ताओं को कार पर असीमित किलोमीटर के लिए मुफ्त 5 साल की मैन्‍युफैक्‍चरर वारंटी और बैटरी पर 8 साल या 150000 किमी की वारंटी प्रदान की जाएगी। इसके अलावा पांच लेबर-फ्री सर्विस भी दी जाएंगी।

जेडएस ईवी एक ऑन-बोर्ड केबल के साथ आती है, जिसकी मदद से इसे कहीं भी चार्ज किया जा सकता है। उपभोक्‍ताओं को इस कार के साथ एक एसी फास्‍ट चार्जर को उसके घर और ऑफ‍िस में कंपनी द्वारा इंस्‍टॉल किया जाएगा वो भी मुफ्त में।

जेडएस ईवी 10 अंतरराष्‍ट्रीय बाजारों में पहले से ही उपलब्‍ध है। इनमें शामिल हैं यूके, यूरोप, ऑस्‍ट्रेलिया और साउथईस्‍ट एशिया। एमजी मोटर इंडिया ने कहा कि व‍ह प्रमुख कंपनियों के साथ मिलकर फाइव-वे ईवी चार्जिंग ईकोसिस्‍टम का भी निर्माण देश के भीतर कर रही है।

Write a comment