Monday, April 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. Big Boot Space: इन कारों में मिलता है आलिशान स्पेस, कीमत 10 लाख से कम

Big Boot Space: इन कारों में मिलता है आलिशान स्पेस, कीमत 10 लाख से कम

अगर आपका बजट 10 लाख तक का है, तो इस खबर में हमनें इस रेंज में बड़े बूट स्पेस के साथ आने वाली गाड़ियों के बारे में बताया है। इन कारों में आपको कम कीमत में बढ़िया बूट स्पेस मिल जायेगा।

India TV Paisa Desk Edited By: India TV Paisa Desk
Published on: April 06, 2023 21:51 IST
Big Boot Space Cars- India TV Paisa
Photo:CANVA 10 लाख में बड़े बूट स्पेस वाली कारें

Big Boot Space Cars: यदि आपको अक्सर ज्यादा सामान के साथ सफर पर निकलना पड़ता है तो कार में सामान के लिए पर्याप्त स्पेस होना जरूरी हो जाता है। अगर आपकी कार में स्पेस कम पड़ रहा है और आप 10 लाख के बजट में बढ़िया बूट स्पेस वाली गाड़ी की तलाश कर रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए ही है। 

मारूति बलेनो 

इस लिस्ट में मारुति की ही Baleno भी आती है। इस प्रीमियम हैचबैक कार में आपको 318 लीटर का अच्छा खासा बूट स्पेस मिल जायेगा। यह कार एक 1.2 लीटर का ड्यूल जेट VVT पेट्रोल इंजन के साथ आती है। इसके अलावा Maruti Baleno में सीएनजी का भी विकल्प मिलता है। बात करें अगर इसके फीचर्स की तो 360-डिग्री कैमरा, हेड अप डिस्प्ले जैसे फीचर्स इस कार में आपको मिल जाएंगे। Baleno की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 6.49 लाख रुपये है।

मारुति वैगन आर 

देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में शुमार Maruti WagonR में 341 लीटर का काफी बड़ा बूटस्पेस मिलता है। WagonR में 1.0 लीटर पेट्रोल और 1.2 लीटर पेट्रोल के दो इंजन ऑप्शन मिलते हैं। कार में आपको मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन भी है। इसके अलावा यह कार CNG में भी आती है। Maruti WagonR की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 5.47 लाख रुपये है।

किआ सोनेट 

Sonet किआ की एक कॉम्पैक्ट एसयूवी कार है। इसमें 392 लीटर का वाइड बूटस्पेस मिलता है, जिसमें आप आसानी से काफी सामान रख सकते हैं। फीचर के नाम पर सोनेट में कनेक्टेड कार टेक, 10.25 इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम और एम्बिएंट लाइटिंग सहित कई और फीचर्स मिल जाते हैं। कॉम्पैक्ट SUV की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 7.49 लाख रुपये रखी गई है। 

रेनो काइगर 

रेनो काइगर में 405 लीटर का बूट स्पेस मिलता है। इसमें 8.0 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, पुश बटन स्टार्ट-स्टॉप और ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल जैसे फीचर दिए गए हैं। Renault Kiger की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 5.99 लाख रुपये है।

होंडा अमेज 

होंडा की कॉम्पैक्ट सेडान कार अमेज में सामान रखने के लिए 420 लीटर का बड़ा बूटस्पेस मिलता है। कार में डीजल और पेट्रोल दो ऑप्शन मिलते हैं। होंडा अमेज की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 6.65 लाख रुपये है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement