Monday, April 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. रिवोल्ट मोटर्स ने उत्तर प्रदेश के लखनऊ में अपना पहला डीलरशिप स्टोर खोला

रिवोल्ट मोटर्स ने उत्तर प्रदेश के लखनऊ में अपना पहला डीलरशिप स्टोर खोला

उत्तर प्रदेश सरकार ने भी राज्य में इलेक्ट्रिक वाहनों को तेजी से अपनाने को प्रोत्साहित करने के लिए नीतियां पेश की हैं।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: January 13, 2022 17:28 IST
रिवोल्ट मोटर्स- India TV Paisa
Photo:FILE

रिवोल्ट मोटर्स

Highlights

  • 2022 में 45 से अधिक नए स्टोर खोलने की योजना है कंपनी की
  • 100% वाहन पंजीकरण शुल्क छूट प्रदान करती है यूपी सरकार
  • RV400 एक 3KW (मिड ड्राइव) मोटर के साथ आता है

नई दिल्ली। रिवोल्ट मोटर्स ने उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में अपना पहला डीलरशिप स्टोर खोला है। कंपनी का यह पूरे देश में 20वां डीलरशिप स्टोर है।

पिछले महीने रिवोल्ट मोटर्स ने कोलकाता, मदुरै और कोयंबटूर में तीन रिटेल स्टोर खोले थे। कंपनी की 2022 में 45 से अधिक नए स्टोर खोलने की योजना है। उत्तर प्रदेश सरकार ने भी राज्य में इलेक्ट्रिक वाहनों को तेजी से अपनाने को प्रोत्साहित करने के लिए नीतियां पेश की हैं। राज्य सरकार दोपहिया वाहनों के लिए 100% वाहन पंजीकरण शुल्क और सड़क कर छूट प्रदान करती है। 

RV400 एक 3KW (मिड ड्राइव) मोटर के साथ आता है, जो 72V, 3.24KWh लिथियम-आयन बैटरी द्वारा संचालित होता है जो 85km/h की शीर्ष गति तक जा सकता है। बाइक को MyRevolt ऐप के माध्यम से संचालित किया जा सकता है, जो बाइक लोकेटर/जियो फेंसिंग जैसी कनेक्टिविटी सुविधाएँ प्रदान करता है, अनुकूलित ध्वनियां जिन्हें आप स्क्रीन पर सिर्फ एक टैप से बदल सकते हैं, पूर्ण बाइक डायग्नोस्टिक्स, बैटरी की स्थिति, आपकी सवारी और किलोमीटर पर ऐतिहासिक डेटा हो गया है, और आपके रिवोल्ट की बैटरी को स्वैप करने के लिए निकटतम रिवोल्ट स्विच स्टेशन का पता लगाने का विकल्प भी है, और 60 सेकंड से कम समय में ऑन-द-मूव हो जाता है।

RV400 में तीन राइडिंग मोड हैं-इको, नॉर्मल और स्पोर्ट-प्रत्येक राइडिंग स्टाइल और ड्राइवर की जरूरतों के अनुकूल है। इसके अलावा, अपसाइड डाउन (यूएसडी) फोर्क्स अप-फ्रंट और रियर में एक पूरी तरह से एडजस्टेबल मोनो शॉक के साथ आता है जो एक अद्वितीय राइडिंग अनुभव देता है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement