Tuesday, February 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. रॉयल एनफील्ड ने पुरानी बाइक खरीदने-बेचने की सुविधा शुरू की, सबसे पहले इन शहरों के आउटलेट्स में मिल रहा ऑप्शन

रॉयल एनफील्ड ने पुरानी बाइक खरीदने-बेचने की सुविधा शुरू की, सबसे पहले इन शहरों के आउटलेट्स में मिल रहा ऑप्शन

रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिलों को फिर 200 से ज्यादा टेक्निकल और मेकैनिकल जांच से गुजरना होगा। पूर्व स्वामित्व वाली मोटरसाइकिलों को एक ब्रांड वारंटी और दो मुफ्त सेवाओं के साथ पेश किया जाता है।

Sourabha Suman Edited By: Sourabha Suman @sourabhasuman
Updated on: December 05, 2023 17:54 IST
रॉयल एनफील्ड की मोटरसाइकिल।- India TV Paisa
Photo:FILE रॉयल एनफील्ड की मोटरसाइकिल।

रॉयल एनफील्ड के आउटलेट में अब आप पुरानी मोटरसाइकिल बेच और खरीद सकते हैं। कंपनी इस कारोबार में एंटर कर गई है। रॉयल एनफील्ड  ने ‘रीओन’ नाम की एक सुविधा शुरू की है, जिसमें पुरानी मोटरसाइकिलों को मौजूदा और संभावित ग्राहकों को रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल खरीदने या बेचने का ऑप्शन दिया जाएगा। भाषा की खबर के मुताबिक, रॉयल एनफील्ड के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) बी.गोविंदराजन ने एक बयान में कहा कि हम ‘रीओन’ इनिशिएटिव को पुरानी रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल खरीदते समय ग्राहकों की पहुंच और विश्वास संबंधी चिंताओं को दूर करने के लिए उपयुक्त मानते हैं।

सबसे पहले इन शहरों के आउटलेट्स में मिलेगा ऑप्शन

गोविंदराजन ने एक बयान में कहा कि हमारा मानना है कि यह पहल रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल के ग्राहकों में एक नए समूह को शामिल करेगी। कंपनी के मुताबिक, यह ‘रीओन’ सुविधा कंपनी के दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, बेंगलुरु और चेन्नई आउटलेट में उपलब्ध होगी। इसमें कहा गया है कि रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिलों को फिर 200 से ज्यादा टेक्निकल और मेकैनिकल जांच से गुजरना होगा। अगर जरूरी हो, तो वास्तविक मोटरसाइकिल का नवीनीकरण किया जाएगा। पूर्व स्वामित्व वाली मोटरसाइकिलों को एक ब्रांड वारंटी और दो मुफ्त सेवाओं के साथ पेश किया जाता है।

ग्राहक 5,000 रुपये की वास्तविक एक्सेसरीज़ के हकदार होंगे

खबर के मुताबिक, रॉयल एनफील्ड रियॉन के माध्यम से बिक्री करने वाले ग्राहक 5,000 रुपये की वास्तविक रॉयल एनफील्ड एक्सेसरीज़ के हकदार होंगे, जिसका लाभ उनकी अगली रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल खरीद पर लिया जा सकता है। रॉयल एनफील्ड की प्री-ओन बाइक को ब्रांड वारंटी और फ्री सर्विस ऑफर किया जाता है। कंपनी ने आसान फाइनेंस सुविधा के लिए एचडीएफसी बैंक और आईडीएफसी बैंक के साथ करार भी किया है ताकि कस्टमर को आसानी हो। रॉयल एनफील्ड ‘रीओन’ नाम की एक सुविधा का फायदा आउटलेट के अलावा ऑनलाइन भी उठाया जा सकता है। इस सर्विस के तहत रॉयल एनफील्ड के अलग-अलग मॉडल की बाइक खरीदी और बेची जा सकेंगी।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement