Thursday, May 02, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. Vespa SXL स्कूटर अब चार नए रंगों में, यहां जानें कीमत और बाकी डिटेल्स

Vespa SXL स्कूटर अब चार नए रंगों में, यहां जानें कीमत और बाकी डिटेल्स

व्हीकल मैनुफेक्चरर Piaggio कंपनी अब अपने Vespa SXL स्कूटर्स को चार नए और आकर्षक रंगों में पेश करने वाली है। कंपनी के चेयरमैन ने इसके न्यू लॉन्च पर कहा कि हम वेस्पा को एक नए अंदाज और स्टाइल में पेश करने के लिए बहुत उत्सुक हैं, जिसका भारतीय बाजारों में बहुत अच्छा रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है।

India TV Business Desk Edited By: India TV Business Desk
Published on: December 13, 2022 6:31 IST
Vespa SXL स्कूटर अब चार नए रंगों में, यहां जानें सबकुछ- India TV Paisa
Photo:INDIA TV Vespa SXL स्कूटर अब चार नए रंगों में, यहां जानें सबकुछ

Vespa SXL Scooters: व्हीकल मैनुफेक्चरार Piaggio ने अपने Vespa SXL स्कूटर्स को चार नए और आकर्षक रंगों में पेश करने की घोषणा की है। कंपनी इन स्कूटर्स को मिडनाइट डिजर्ट, टसकैनी सनसेट, जेड स्ट्रीक और सनी एस्केपेड जैसे रंगों में लॉन्च करने वाली है। Vespa SXL के ये स्कूटर्स 125 cc से लेकर 150 cc तक कई वैरिएंट्स में आते हैं, जिनकी कीमत करीब 1।33 लाख रुपये से लेकर 1।53 लाख रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) तक होती है।

Vespa SXL 125

Vespa SXL 125 सीरीज वाले स्कूटर्स की कीमत 1।33 लाख रुपये से लेकर 1।39 लाख रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) तक होती है। इस गियरलेस स्कूटर्स में 124।45 cc, सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन दिया गया है, जो 7,500 RPM पर 9।8 bhp और 5,500 RPM पर 9।6 Nm का टॉर्क पीक जेनरेट करता है।

Vespa SXL 150

वहीं, Vespa SXL 150 सीरीज के स्कूटर्स करीब 1।47 लाख रुपये से लेकर 1।53 लाख रुपये (दिल्ली एक्स शोरूम) की रेंज में आते हैं। वेस्पा एसएक्सएल 150 को 149।5 cc, सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन दिया है गया है, जो 7,600 RPM पर 10।3 bhp और 5,500 RPM पर 10।6 Nm पीक टॉर्क जेनरेट करता है।

Piaggio व्हीकल के चेयरमैन और एमडी डिएगो ग्राफी ने इस न्यू लॉन्च पर कहा, 'हम वेस्पा को एक नए अंदाज और स्टाइल में पेश करने के लिए बहुत उत्सुक हैं, जिसका भारतीय बाजारों में बहुत अच्छा रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है। वेस्पा के नए कलर पोर्टफोलियो के साथ हमारा लक्ष्य अपने ग्राहकों को उनकी पर्सनैलिटी से मेल खाने वाले बेहतरीन वैरिएंट का चयन करने के लिए ढेर सारे विकल्प देना है। ये हमारे ग्राहकों के राइडिंग एक्सपीरिएंस को ज्यादा मजेदार और बेहतर बनाएगा।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement