Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. कनेक्ट2इंडिया ने स्वच्छ वॉटर प्यूरीफायर निर्यात को टाटा केमिकल्स की इकाई से मिलाया हाथ

कनेक्ट2इंडिया ने स्वच्छ वॉटर प्यूरीफायर निर्यात को टाटा केमिकल्स की इकाई से मिलाया हाथ

स्टार्टअप कंपनी कनेक्ट2इंडिया ने टाटा केमिकल्स की अनुषंगी एनकरेज सोशल एंटरप्राइज फाउंडेशन के साथ करार किया है।

India TV Paisa Desk Written by: India TV Paisa Desk
Published on: November 16, 2019 17:47 IST
Tata Swach Smart water purifier- India TV Paisa

Tata Swach Smart water purifier

नयी दिल्ली। स्टार्टअप कंपनी कनेक्ट2इंडिया ने टाटा केमिकल्स की अनुषंगी एनकरेज सोशल एंटरप्राइज फाउंडेशन के साथ करार किया है। इस समझौते के तहत कनेक्ट2इंडिया वैश्विक स्तर पर टाटा स्वच्छ वॉटर प्यूरीफायर का निर्यात एवं विपणन करेगी। 

कनेक्ट2इंडिया के संस्थापक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी पवन गुप्ता ने कहा कि कंपनी वॉटर प्यूरीफायर के वैश्विक बाजार वितरण और निर्यात पर ध्यान केंद्रित करेगी। उन्होंने कहा, एनकरेज सोशल एंटरप्राइज के साथ भागीदारी कर हम वैश्विक स्तर पर टाटा स्वच्छ का निर्यात एवं विपणन करेंगे। 

कनेक्ट2इंडिया के व्यापार आकलन के अनुसार बीते साल भारत से वॉटर प्यूरीफायर का निर्यात 13.8 करोड़ डॉलर रहा। वैश्विक स्तर पर वॉटर प्यूरीफायर का निर्यात 8.6 अरब डॉलर रहा। गुप्ता ने कहा कि दुनिया भर में साफ सफाई और स्वच्छ पेयजल पर ध्यान दिया जा रहा है, ऐसे में वॉटर प्यूरीफायर के बाजार में उल्लेखनीय वृद्धि की उम्मीद है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement