1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. Jubilant FoodWorks पिज्‍जा के साथ बेचेगी बिरयानी, लॉन्‍च किया Ekdum! ब्रांड

Jubilant FoodWorks पिज्‍जा के साथ बेचेगी बिरयानी, लॉन्‍च किया Ekdum! ब्रांड

एकदम 99 रुपये की शुरुआती कीमत पर बिरयानी उपलब्ध कराएगी।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: December 17, 2020 10:16 IST
Jubilant FoodWorks makes foray into Biryani segment with brand Ekdum!- India TV Paisa
Photo:TWITTER@PRATIKPOTA

Jubilant FoodWorks makes foray into Biryani segment with brand Ekdum!

नई दिल्‍ली। जुबीलैंट फूडवर्क्‍स लिमिटेड (Jubilant FoodWorks Ltd) ने बुधवार को बिरयानी सेगमेंट में प्रवेश करने की घोषणा की है। कंपनी ने अपने पोर्टफोलियो विस्‍तार की रणनीति के तहत एक नया ब्रांड एकदम (Ekdum!) को पेश किया है।

जुबीलैंट भ‍रतिया ग्रुप की इकाई जुबीलैंट फूडवर्क्‍स लि. एक बड़ी फूड सर्विस कंपनी और डोमिनोज पिज्‍जा रेस्‍टॉरेंट (Domino's Pizza), डनकिन डोनट्स (Dunkin' Donuts) एवं हॉन्‍ग्‍स किचन (Hong's Kitchen)की  संचालक है। एकदम पूरे भारत की विभिन्‍न बिरयानी को कबाब, करी, ब्रेड्स, डेजर्ट्स और बेवरेजेस के साथ पेश करेगी।

जुबीलैंट फूडवर्क्‍स लि. के चेयरमैन श्‍याम एस भरतिया और को-चेयरमैन हरी एस भरतिया ने एक बयान में कहा कि अपने पोर्टफोलियो विस्‍तार रणनीति के तहत हम एकदम ब्रांड को पेश कर रहे हैं, जो बिरयानी सेगमेंट में हमारा नया वेंचर है। उन्‍होंने कहा कि कंपनी को इस सेगमेंट में मजबूत क्षमता दिखाई पड़ रही है और हम पूरी तरह आश्‍वस्‍त हैं कि एकदम बाजार में अपनी एक मजबूत और अलग पहचान बनाने में कामयाब होगा। एकदम 99 रुपये की शुरुआती कीमत पर बिरयानी उपलब्‍ध कराएगी।  

जेएफएल के चीफ एग्‍जीक्‍यूटिव ऑफ‍िसर प्रतीक पोटा ने कहा कि पूरे देश से हाई-क्‍वालिटी बिरयानी की एक्‍सटेंसिव, क्‍यूरेटेड रेंज के साथ एकदम ब्रांड अपने किफायती मूल्‍य पेशकश के साथ कैटेगरी के विकास में मदद करेगा और जेएफएल की वृद्धि में भी सहयोग करेगा। जेएफएल के पास भारत, श्रीलंका, बांग्‍लादेश और नेपाल में डोमिनॉज पिज्‍जा ब्रांड को बेचने का एक्‍सक्‍लूसिव अधिकार है।

Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X