1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. मॉम्सप्रेसो ने की माईमनी की शुरुआत, अब माएं कमा सकेंगी ज्यादा पैसे

मॉम्सप्रेसो ने की माईमनी की शुरुआत, अब माएं कमा सकेंगी ज्यादा पैसे

मॉम्सप्रेसो ने माईमनी की शुरुआत की है। माईमनी 3 आसान चरणों में काम करता है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 05, 2019 23:19 IST
Momspresso starts mymoney for moms- India TV Paisa

Momspresso starts mymoney for moms

नई दिल्ली: मॉम्सप्रेसो ने माईमनी की शुरुआत की है। माईमनी 3 आसान चरणों में काम करता है। इसमें मांओं को बस करना यह है कि ब्रांडों द्वारा शुरू किए गए उपलब्ध अभियानों के माध्यम से ब्राउज़ करें, उन अभियानों में भाग लें, जिनके लिए वे पात्र हैं और प्रत्येक अभियान से जुड़ी पूर्व निर्धारित राशि कमाएं। एक बार उनकी प्रविष्टियाँ स्वीकृत हो जाने के बाद, अभियान से होने वाली कमाई को उनके पसंदीदा भुगतान माध्यम (बैंक हस्तांतरण, पेटीएम या यूपीआई) के माध्यम से सीधे हस्तांतरित किया जाएगा।

बता दें कि मॉम्सप्रेसो, एक कंटेंट प्लेटफ़ॉर्म है, जो मांओं को आठ भाषाओं में टेक्स्ट, वीडियो और ऑडियो में खुद को अभिव्यक्त करने में सक्षम बनाता है। इसने अब माईमनी की शुरुआत के साथ ही मांओं को आर्थिक रूप से भी सशक्त बनाने की अपनी प्रतिबद्धता को बढ़ाया है। मॉम्सप्रेसो को 2010 में लॉन्च किया गया, मॉम्सप्रेसो का मुख्यालय गुड़गांव, हरियाणा में है।

लॉन्च पर बात करते हुए, विशाल गुप्ता, सीईओ मॉम्सप्रेसो ने कहा, “जिन विषयों को हम जानते हैं, उनमें से एक जो मांओं के दिलों के करीब है, वह ‘वित्तीय स्वतंत्रता’ की इच्छा है - ऐसी आय जिसे वे अपनी खुद की कह सकती हैं। इस प्रयास में मांओं की मदद करने के लिए, हम मॉम्सप्रेसो माईमनी के लॉन्च की घोषणा करके उत्साहित हैं- मांओं के लिए एक आसान तरीका जिसे वे उन ब्रांडों के अभियानों में भाग लेकर पैसा कमा सकती हैं, जिनकी वे उपयोग करती और पसंद करती हैं।”

Write a comment