1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. देश में नहीं होगी आवश्यक वस्तुओं की कमी, घबराहट में आकर न जमा करें सामान: प्रधानमंत्री

देश में नहीं होगी आवश्यक वस्तुओं की कमी, घबराहट में आकर न जमा करें सामान: प्रधानमंत्री

कोरोना संकट पर गुरुवार को प्रधानमंत्री ने देश को संबोधित किया

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: March 19, 2020 23:22 IST
Prime Minister- India TV Paisa
Photo:FILE

Prime Minister

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को देशवासियों को आश्वस्त किया कि कोरोनावायरस के प्रकोप के चलते देश में आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति में कोई कमी नहीं आएगी। प्रधानमंत्री ने कहा कि वो देशवासियों को इस बात के लिए भी आश्वस्त करते हैं कि देश में दूध, खाने-पीने का सामान, दवाइयां और जीवन के लिए जरूरी वस्तुओं की कमी न हो इसके लिए तमाम कदम उठाए जा रहे हैं। इनकी सप्लाई कभी नहीं रोकी जाएगी।"

वहीं प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों से घबराहट में आकर रोजमर्रा की वस्तुओं की खरीदारी व संग्रह नहीं करने की अपील की। उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि वो जरूरी सामान संग्रह करने की होड़ न लगाएं। देशवासी पहले की तरह  सामान्य रूप से ही खरीदारी करें। घबराहट में खरीदारी कतई ठीक नहीं है। "

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि पिछले दो महीनों में 130 करोड़ भारतीयों ने देश के सामने जो संकट आया है उसे हर देशवासी ने अपना संकट माना है और भारत के लिए, समाज के लिए जिससे जो पिछले दो महीनों में जिससे जो बन पड़ा है उसने वह किया है।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि वो मानते हैं कि ऐसे समय में कुछ कठिनाइयां भी आती हैं, आशंकाओं और अफवाहों का वातावरण भी पैदा होता है। कई बार एक नागरिक के तौर पर हमारी अपेक्षाएं भी नहीं पूरी हो पातीं। फिर भी, ये संकट इतना बड़ा है कि सारे देशवासियों को इन दिक्कतों के बीच दृढ़ संकल्प के साथ इन कठिनाइयों का मुकाबला करना ही होगा।

Write a comment
Click Mania
bigg boss 15