Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. स्नैपडील करवा चौथ, धनतेरस, दिवाली के लिए तीन विशेष ई-स्टोर शुरू करेगी

स्नैपडील करवा चौथ, धनतेरस, दिवाली के लिए तीन विशेष ई-स्टोर शुरू करेगी

ऑनलाइन क्षेत्र की कंपनी स्नैपडील आगामी करवा चौथ, धनतेरस और दिवाली त्योहारों के लिए तीन विशेष ई-स्टोर शुरू करेगी। प्रत्येक स्टोर पर सभी त्योहारी के लिए जरूरी सामान एक ही स्थान पर उपलब्ध होगा।

India TV Business Desk Written by: India TV Business Desk
Published on: October 07, 2019 7:01 IST
snapdeal- India TV Paisa

snapdeal

नयी दिल्ली। ऑनलाइन क्षेत्र की कंपनी स्नैपडील आगामी करवा चौथ, धनतेरस और दिवाली त्योहारों के लिए तीन विशेष ई-स्टोर शुरू करेगी। प्रत्येक स्टोर पर सभी त्योहारी के लिए जरूरी सामान एक ही स्थान पर उपलब्ध होगा।

स्नैपडील के प्रवक्ता ने कहा कि इससे परंपरागत सामान की खरीद सुगम और सुविधाजनक तरीके से की जा सकेगी। पहला स्टोर करवा चौथ के लिए होगा। इसमें 'पूजा की थाली', 'पूजा सामग्री' और पूजा के लिए अन्य उत्पाद उपलब्ध होंगे।

दूसरा ई-स्टोर धनतेरस के लिए होगा। इसमें सोने और चांदी के सिक्के, बर्तन आदि उपलब्ध होंगे। वहीं दिवाली स्टोर में पंरपरागत और आधुनिक उपहारों का भंडार होगा। इसमें इलेक्ट्रॉनिक्स और घर का अन्य सामान उपलब्ध होगा। स्नैपडील ने कहा कि दिवाली स्टोर में दिवाली पूजा से संबंधित सामान उपलब्ध होगा। इसमें लक्ष्मी और गणेश की मूर्तियां शामिल हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement