1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. शॉपर्स स्टॉप ने गुरुग्राम में अपना 85वां स्टोर लॉन्च किया

शॉपर्स स्टॉप ने गुरुग्राम में अपना 85वां स्टोर लॉन्च किया

शॉपर्स स्टॉप ने गुरुग्राम में अपना 85वां स्टोर लॉन्च कर दिया है। मुख्य सड़क पर चार-मंजिला इमारत में स्थित यह नया स्टोर 50,000 वर्ग-फुट से अधिक के दायरे में विस्तृत है, और यह गोल्फ कोर्स रोड, गुरुग्राम के केंद्र में है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 18, 2019 16:59 IST
Shoppers Stop, Tapasaya One, Gurugram- India TV Paisa

Shoppers Stop fagship department store at Tapasaya One, Gurugram

गुरुग्राम: शॉपर्स स्टॉप ने गुरुग्राम में अपना 85वां स्टोर लॉन्च कर दिया है। मुख्य सड़क पर चार-मंजिला इमारत में स्थित यह नया स्टोर 50,000 वर्ग-फुट से अधिक के दायरे में विस्तृत है, और यह गोल्फ कोर्स रोड, गुरुग्राम के केंद्र में है। 'एलीवेट एवरीडे लाइफ' इसमल्टी-ब्रांड फ्लैगशिप स्टोर का लक्ष्य है, जो ग्राहकों को खरीदारी का बेहतरीन अनुभव प्रदान करेगा। रिटेलर की ओर से ग्राहकों को नवीनतम एवंट्रेंड के अनुरूप फैशन के साथ-साथ इंटरनेशनल व एक्सक्लूसिव ब्रांड्स,  प्रीमियम ब्यूटी ब्रांड्स उपलब्ध कराए जाएंगे, और हर बार यहां आने पर उन्हें नई-नई चीजों को जानने व समझने का मौका मिलेगा। 

इनमें स्टोर के अंदर ग्राउंड फ्लोर पर 2,700 वर्ग-फीट में फैले ब्यूटी हॉल में फैशनस्टाइल टॉक, ब्यूटी मास्टर क्लासेस और मेकअप स्टेशन शामिल हैं। इसके अलावा, ग्राहक लग्जरी हैंडबैग, लॉन्जरी स्टूडियो, डेनिम ज़ोन, फुटवियर रैंप, महिलाओं के फैशन तथा प्रीमियम सूट और जैकेट सेक्शन जैसी अलग-अलग कैटेगरी में लोगों के जुड़ाव के लिए डिज़ाइन किए गए एक्स्पेरीएन्शल ज़ोन को भी डिस्कवर कर सकते हैं।

देश में शॉपर्स स्टॉप के 85वें स्टोर के उद्घाटन के मौके पर शॉपर्स स्टॉप के कस्टमर केयर एसोसिएट (CCA), मैनेजिंग डायरेक्टर (MD) एवं चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफीसर (CEO), श्री राजीवसूरी ने कहा, “बिल्कुल नवीन एवं आधुनिक डिपार्टमेंट स्टोर शॉपिंग करने, तनाव को दूर करने,और एक्सप्लोर करने के लिए बेहतरीन डेस्टिनेशन है, तथा एक ही छत के नीचे ये सारी सुविधाएं मौजूद हैं। हम दूसरों से बेहतर फैशन, प्रीमियम ऑफर्स और खरीदारी के रोमांचक अनुभव के माध्यम से तेजी से विकसित हो रहे गोल्फ-कोर्स रोड इलाके को अपनी सेवाएं उपलब्ध कराना चाहते हैं, ताकि हम इस क्षेत्र में रहने एवं काम करने वाले अपने सभी ग्राहकों की विशिष्ट जरूरतों को पूरा कर सकें।”

Write a comment