1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. Coronavirus Impact: Ola, Uber ने दिल्‍ली में बंद की अपनी सेवाएं, 31 मार्च तक नहीं चलेंगी कैब

Coronavirus Impact: Ola, Uber ने दिल्‍ली में बंद की अपनी सेवाएं, 31 मार्च तक नहीं चलेंगी कैब

ओला के प्रवक्ता ने कहा कि शहर में आवश्यक सेवाओं को मदद पहुंचाने के लिए कंपनी न्यूनतम वाहनों का परिचालन करेगी और कोरोना वायरस महामारी के फैलाव को रोकने के लिए सभी सरकारी आदेशों का पालन करेगी।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: March 23, 2020 10:01 IST
Uber, Ola to suspend services in Delhi from March 23-31- India TV Paisa

Uber, Ola to suspend services in Delhi from March 23-31

नई दिल्‍ली। दिल्‍ली सरकार द्वारा 23 मार्च से 31 मार्च तक लॉकडाउन की घोषणा की है, जिसमें प्राइवेट बसों, टैक्‍सी और ऑटो रिक्‍शा सहित सार्वजनिक परिवहन पर भी रोक लगाई गई है। ओला और उबर ने भी कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने में अपना योगदान देने के लिए 31 मार्च तक अपनी सेवाएं बंद करने की घोषणा की है।   

दिल्‍ली सरकार ने रविवार को 23 मार्च से 31 मार्च तक लॉकडाउन करने की घोषणा की है, जिसमें प्राइवेट बसों, टैक्‍सी और ऑटो रिक्‍शा सहित सार्वजनिक परिवहन को भी बंद रखने का फैसला लिया गया है। उबर के प्रवक्‍ता ने कहा कि कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए उबर केंद्र और राज्‍य सरकारों के सभी निर्देशों का कड़ाई से पालन करने के लिए प्रतिबद्ध है।

ओला के प्रवक्‍ता ने कहा कि शहर में आवश्‍यक सेवाओं को मदद पहुंचाने के लिए कंपनी न्‍यूनतम वाहनों का परिचालन करेगी और कोरोना वायरस महामारी के फैलाव को रोकने के लिए सभी सरकारी आदेशों का पालन करेगी।

दोनों कैब कंपनियों ने पहले ही अपने शेयर राइड को पहले ही अस्‍थाई रूप से बंद कर दिया है। केंद्र और राज्‍य सरकारों ने पूरे देश में 75 जिलों में पूरी तरह से लॉकडाउन की घोषणा की है। लॉकडाउन के दौरान दिल्‍ली की सभी सीमाओं को सील किया गया है और बाहर से आने वाले लोगों को रोका जा रहा है। आवश्‍यक सेवाओं से जुड़े लोगों को परिवहन की सुविधा देने के लिए डीटीसी की 25 प्रतिशत बसों का ही संचालन किया जा रहा है। सभी घरेलू और अंतरराष्‍ट्रीय उड़ानों को भी दिल्‍ली में रद्द कर दिया गया है।    

Write a comment
X