1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. Vistara 29 मार्च से इस नए रूट पर शुरू करेगी उड़ान सेवा, 2499 रुपए होगा किराया

Vistara 29 मार्च से इस नए रूट पर शुरू करेगी उड़ान सेवा, 2499 रुपए होगा किराया

दिल्ली-देहरादून मार्ग के लिए बुकिंग शुक्रवार से शुरू हो गई है। इसमें इकोनॉमी श्रेणी के लिए एक तरफ का किराया 2,499 रुपए है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: February 07, 2020 16:25 IST
Vistara daily direct flights between Delhi and Dehradun from 29 March, Spicejet appoints Bhatia cco - India TV Paisa

Vistara daily direct flights between Delhi and Dehradun from 29 March, Spicejet appoints Bhatia cco

नई दिल्‍ली। निजी क्षेत्र की एयरलाइन कंपनी विस्तारा ने दिल्ली और देहरादून के बीच 29 मार्च से दैनिक उड़ान शुरू करने की घोषणा की है। विस्तारा के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी विनोद कन्नन ने कहा कि देहरादून उत्तराखंड के लिए गेटवे है। पिछले दशक में शहर में आर्थिक वृद्धि के मामले में शानदार तेजी देखने को मिली। वहां सॉफ्टवेयर टेक्नोलॉजी पार्क और विशेष आर्थिक क्षेत्र बने।

दिल्ली-देहरादून मार्ग के लिए विस्‍तारा की बुकिंग शुक्रवार से शुरू हो गई है। इसमें इकोनॉमी श्रेणी के लिए एक तरफ का किराया 2,499 रुपए है। वहीं प्रीमियम इकोनॉमी और बिजनेस श्रेणी के लिए किराया क्रमश: 4,699 रुपए और 12,299 रुपए है।  

स्पाइसजेट ने शिल्पा भाटिया को नियुक्‍त किया सीओओ

बजट विमानन कंपनी स्पाइसजेट ने शिल्पा भाटिया को अपना नया मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी (सीओओ) नियुक्त किया है। भाटिया कंपनी के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक अजय सिंह को रिपोर्ट करेंगी। एयरलाइन ने शुक्रवार को जारी बयान में कहा कि भाटिया राजस्व प्रबंधन, बिक्री अैर नेटवर्क योजना का कामकाज देखेंगी।

भाटिया तीसरी बार स्पाइसजेट से जुड़ी हैं। इससे पहले वह स्पाइसजेट में मुख्य बिक्री एवं राजस्व अधिकारी रह चुकी हैं। वह इंडिगो, सहारा एयरलाइंस, एमेडस और जीएमजी एयरलाइंस में भी प्रमुख भूमिकाओं में काम कर चुकी हैं।

Write a comment
X