Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. AIR INDIA ने इस शहर से आज रात 11 बजे तक के लिए सभी फ्लाइट को किया सस्पेंड, अराइवल डिपार्चर दोनों इस वजह से रोका

AIR INDIA ने इस शहर से आज रात 11 बजे तक के लिए सभी फ्लाइट को किया सस्पेंड, अराइवल डिपार्चर दोनों इस वजह से रोका

एयर इंडिया 4 दिसंबर को चेन्नई से/चेन्नई के लिए किसी भी फ्लाइट में कन्फर्म टिकट रखने वाले अपने मेहमानों को बुकिंग पर रीशिड्यूल/कैंसिलेशन चार्ज की एकमुश्त छूट की पेशकश करेगा।

Sourabha Suman Edited By: Sourabha Suman @sourabhasuman
Updated on: December 04, 2023 18:21 IST
एयरलाइन के एक प्रवक्ता ने सोमवार को इस बात की जानकारी दी है। - India TV Paisa
Photo:PTI एयरलाइन के एक प्रवक्ता ने सोमवार को इस बात की जानकारी दी है।

एयर इंडिया पैसेंजर्स के लिए एक जरूरी खबर है। एयरलाइन ने चक्रवात मिचौंग के चलते चेन्नई में भारी बारिश के बीच, शहर से आने और जाने वाली सभी फ्लाइट्स आज रात यानी 4 दिसंबर 2023 को रात 11 बजे तक के लिए सस्पेंड कर दी हैं। एयरलाइन के एक प्रवक्ता ने सोमवार को इस बात की जानकारी दी है। चेन्नई से आने और जाने वाली सभी फ्लाइट्स से सोमवार को सफर करने वाले पैसेंजर्स को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। खराब मौसम को देखते हुए एयर इंडिया 4 दिसंबर को चेन्नई से/चेन्नई के लिए किसी भी उड़ान में कन्फर्म टिकट रखने वाले अपने मेहमानों को बुकिंग पर रीशिड्यूल/कैंसिलेशन चार्ज की एकमुश्त छूट की पेशकश करेगा।

सबवे और मुख्य सड़कों पर पानी भर गया

खबर के मुताबिक, टाटा समूह की एयरलाइन एयर इंडिया के प्रवक्ता ने कहा कि तमिलनाडु राज्य की राजधानी में भारी बारिश हुई है, जिसके चलते सबवे और मुख्य सड़कों पर पानी भर गया है। सोमवार सुबह भारी बारिश के चलते चेन्नई एयरपोर्ट पर फ्लाइट्स में देरी हुई और कई फ्लाइट्स कैंसिल कर दी गईं। IANS की खबर के मुताबिक, सूत्रों ने कहा कि बारिश कम होने के बाद सेवाएं फिर से शुरू हो जाएंगी। फ्लाइट के अलावा, उपनगरीय ट्रेनें भी प्रभावित हुई हैं और अधिकारियों ने सेवाएं अस्थायी रूप से कैंसिल कर दी हैं।

इन इलाकों में भारी वर्षा की भविष्यवाणी

मौसम विज्ञान के अधिकारियों ने कहा है कि चेन्नई, कांचीपुरम, चेंगलपट्टू, तिरुवल्लुर, रानीपेट, वेल्लोर, तिरुवन्नमलाई, विल्लुपुरम, कुड्डालोर, कल्लाकुरिची, तिरुपत्तूर और केंद्र शासित प्रदेश पुडुचेरी में भारी बारिश होने की संभावना है। चक्रवात मिचौंग के चलते होने वाली बारिश को देखते हुए ऐसे में एयर इंडिया की फ्लाइट्स की आवाजाही पूरी तरह मौसम पर निर्भर करेगा। चक्रवात का पूरे क्षेत्र में काफी असर देखने को मिल रहा है। जन-जीवन अस्त व्यस्त है। इसका असर लोगों के आम जीवन पर अगले कुछ दिनों तक देखने को मिल सकता है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement