Sunday, April 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. Twitter को अब बेचने की तैयारी में एलन मस्क! इस कारण किसी भी तरह से पीछा छुड़ाने के मूड में

Twitter को अब बेचने की तैयारी में एलन मस्क! इस कारण किसी भी तरह से पीछा छुड़ाने के मूड में

इसके अलावा, साक्षात्कार के दौरान उनके अब तक के कार्यकाल के बारे में पूछे जाने पर, मस्क ने कहा, "यह उबाऊ नहीं है। यह काफी रोलरकोस्टर रहा है।"

Alok Kumar Edited By: Alok Kumar @alocksone
Published on: April 12, 2023 17:52 IST
एलन मस्क- India TV Paisa
Photo:FILE एलन मस्क

ट्विटर के सीईओ एलन मस्क ने बुधवार को बीबीसी को बताया कि ट्विटर चलाना उनके लिए 'काफी दर्दनाक' और 'रोलरकोस्टर' रहा है। बीबीसी के साथ एक ट्विटर स्पेस साक्षात्कार में, टेक अरबपति ने उल्लेख किया कि अगर सही व्यक्ति मिलेगा तो वह कंपनी को बेच देंगे। यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें ट्विटर खरीदने का कोई पछतावा है, मस्क ने जवाब दिया कि 'दर्द का स्तर बहुत अधिक है, यह किसी प्रकार की पार्टी नहीं है।' उन्होंने पिछले साल अक्टूबर में ट्विटर को 44 अरब डॉलर में खरीदा था।

उबाऊ नहीं, काफी रोलरकोस्टर

इसके अलावा, साक्षात्कार के दौरान उनके अब तक के कार्यकाल के बारे में पूछे जाने पर, मस्क ने कहा, "यह उबाऊ नहीं है। यह काफी रोलरकोस्टर रहा है।" उन्होंने कहा, "वास्तव में पिछले कई महीनों में काफी तनावपूर्ण स्थिति रही है," लेकिन उल्लेख किया कि वह अभी भी महसूस करते हैं कि कंपनी को खरीदना सही फैसला था। काम के बोझ के कारण, 'मैं कभी-कभी कार्यालय में सोता हूं,' उन्होंने स्वीकार किया कि उनके पास एक पुस्तकालय में एक सोफे पर एक जगह है 'जिस पर कोई नहीं जाता।'

3 बजे के बाद ट्वीट करने से बचना चाहिए

इसके अलावा, अरबपति ने अपने कभी-कभी विवादास्पद ट्वीट्स को संबोधित करते हुए कहा, "क्या मैंने कई बार ट्वीट्स के साथ खुद के पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली है? हां।" उन्होंने कहा, "मेरा मानना है कि मुझे तड़के 3 बजे के बाद ट्वीट करने से बचना चाहिए।"

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement