Thursday, April 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बाजार
  4. 176% का बंपर GMP... इस हफ्ते लिस्ट होंगे ये 7 शेयर, अभी से ग्रे मार्केट में दे रहे शानदार मुनाफा

176% का बंपर GMP... इस हफ्ते लिस्ट होंगे ये 7 शेयर, अभी से ग्रे मार्केट में दे रहे शानदार मुनाफा

Purv Flexipack GMP Today : इस हफ्ते शेयर बाजार में 7 शेयरों की लिस्टिंग होनी है। Owais Metal and Mineral Processing का शेयर ग्रे मार्केट में 164.37% के प्रीमियम पर ट्रेड करता दिखा है।

Pawan Jayaswal Written By: Pawan Jayaswal
Updated on: March 03, 2024 8:40 IST
आईपीओ लिस्टिंग- India TV Paisa
Photo:PIXABAY आईपीओ लिस्टिंग

बीता हफ्ते कई आईपीओ प्राइमरी मार्केट में सब्सक्रिप्शन के लिए खुले। इन आईपीओ में इस हफ्ते शेयरों की लिस्टिंग स्टॉक एक्सचेंजों पर होनी है। इस हफ्ते कुल 7 शेयर स्टॉक मार्केट पर लिस्ट होंगे। इन आईपीओ को निवेशकों से अच्छा-खासा रिस्पांस मिला है। मुक्का प्रोटीन्स आईपीओ और एम.वी.के. एग्रो फूड आईपीओ 4 मार्च को बोली बंद कर देंगे। वहीं, इस हफ्ते 8 नए आईपीओ भी लॉन्च होने जा रहे हैं। आइए जानते हैं कि इस हफ्ते  शेयर बाजार में कौन कौन-से शेयर लिस्ट होंगे और ग्रे मार्केट में वे कितने प्रीमियम पर ट्रेंड कर रहे हैं।

ये शेयर होंगे लिस्ट

प्लैटिनम इंडस्ट्रीज (Platinum Industries) GMP-49.71%

इस मैनबोर्ड आईपीओ के शेयर 5 मार्च को बीएसई और एनएसई स्टॉक एक्सचेंजों पर लिस्ट होंगे। जिन निवेशकों को शेयर अलॉट नहीं हुआ, उन्हें रिफंड 4 मार्च से मिलना शुरू हो जाएगा। 4 मार्च को ही निवेशकों के डिमैट खातों में शेयर जमा किए जाएंगे।

एक्सिकॉम टेली-सिस्टम्स (Exicom Tele-Systems) GMP- 109.15%

इस मैनबोर्ड आईपीओ के शेयर 5 मार्च को बीएसई और एनएसई स्टॉक एक्सचेंजों पर लिस्ट होंगे। जिन निवेशकों को शेयर अलॉट नहीं हुआ, उन्हें रिफंड 4 मार्च से मिलना शुरू हो जाएगा। 4 मार्च को ही डिमैट खातों में शेयर जमा किए जाएंगे।

भारत हाइवेज इनविट (Bharat Highways InvIT) GMP- 2%

इस मैनबोर्ड आईपीओ के शेयर 6 मार्च को बीएसई, एनएसई स्टॉक एक्सचेंजों पर लिस्ट होंगे। शेयरों का आवंटन 4 मार्च को फाइनल होगा। रिफंड 5 मार्च को मिलना शुरू होगा और उसी दिन डिमैट खातों में शेयर जमा किए जाएंगे।

मुक्का प्रोटीन्स (Mukka Proteins) GMP- 103.57%

इस मैनबोर्ड आईपीओ का शेयर 7 मार्च को बीएसई, एनएसई स्टॉक एक्सचेंजों पर लिस्ट होगा। शेयरों का आवंटन 5 मार्च को फाइनल किया जाएगा। रिफंड 6 मार्च से मिलने शुरू होंगे और उसी दिन डिमैट खातों में शेयर जमा किए जाएंगे।

ओवैस मेटल एंड मिनरल प्रोसेसिंग (Owais Metal and Mineral Processing) GMP- 164.37%

इस एसएमई आईपीओ के शेयर 4 मार्च को एनएसई एसएमई पर लिस्ट होंगे।

पर्व फ्लेक्सीपैक (Purv Flexipack) GMP- 176.06%

इस एसएमई आईपीओ के शेयर 5 मार्च को एनएसई एसएमई पर लिस्ट होंगे। रिफंड 4 मार्च से मिलना शुरू होगा और उसी दिन डिमैट खातों में शेयर जमा किए जाएंगे।

एम.वी.के. एग्रो फूड (M.V.K. Agro Food) 4.17%

इस एसएमई आईपीओ के शेयर 7 मार्च को एनएसई एसएमई पर लिस्ट होंगे। शेयरों का आवंटन 5 मार्च को फाइनल किया जाएगा। रिफंड 6 मार्च से मिलना शुरू होगा और उसी दिन डिमैट खातों में शेयर जमा किए जाएंगे।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Market News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement