A
Hindi News बिहार Video: फिल्मी अंदाज में CCTV कैमरे को तोड़कर ज्वेलरी शॉप में घुसे चोर, 80 लाख का सामान किया पार

Video: फिल्मी अंदाज में CCTV कैमरे को तोड़कर ज्वेलरी शॉप में घुसे चोर, 80 लाख का सामान किया पार

बिहार के मोतिहारी जिले में ज्वेलरी की दुकान में चोरी होने से व्यापारियों में दहशत का माहौल है। चोरी की इस घटना को तब अंजाम दिया गया है, जब मार्केट में दर्जनों सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं।

CCTV कैमरे को तोड़कर ज्वेलरी शॉप में घुसे चोर।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV CCTV कैमरे को तोड़कर ज्वेलरी शॉप में घुसे चोर।

मोतिहारी: शहर भर में दर्जनों कैमरों के बीच से लाखों की चोरी का मामला सामने आया है। आरोपियों ने बिल्कुल फिल्मी अंदाज में चोरी की इस घटना को अंजाम दिया है। आरोपी इतने शातिर थे रास्ते में जहां भी उन्हें कैमरा दिखा वह कैमरे को घुमाते चले गए। इसके बावजूद कुछ कैमरों में आरोपियों को देखा गया है। वहीं इस पूरे मामले में पुलिस को भी सूचना दे दी गई है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश के लिए सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। जल्द ही सभी की पहचान कर ली जाएगी और उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

कैमरा टूटा हुआ मिलने पर हुई जानकारी

बता दें कि पूरा मामला बलुआ आनंद मार्केट का है। यहां पर स्थित न्यू राज ज्वेलर्स का शटर काटकर बीती रात चोरों ने लाखों की चोरी की घटना को अंजाम दिया है। दुकानदार को मामले की जानकारी तब हुई जब सुबह होने पर दुकान का कैमरा देखा। इसके बाद पता चला कि सभी कैमरे घुमा दिए गए थे। दुकानदार ने इस पूरी घटना की जानकारी जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर नगर थाना और 112 की पुलिस टीम पहुंच गई। चोरी की सूचना मिलने के बाद नगर थानाध्यक्ष विश्व मोहन चौधरी भी घटनास्थल पर पहुंच गए और मामले की जांच शुरू कर दी। 

सीसीटीवी फुटेज चेक कर रही पुलिस

नगर थानाध्यक्ष विश्व मोहन चौधरी ने बताया कि आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से चोरों की पहचान की जा रही है। वहीं दुकान में लगे कैमरों को भी पुलिस ने देखा है। साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी चेक किया गया है। फिलहाल पुलिस  सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पर चोरों की पहचान करने में जुट गई है। आपको बता दें कि अक्टूबर में भी चोरों ने मार्केट में पायल स्टोर में चोरी का प्रयास किया था। हालांकि उस समय शटर नहीं खुल सकने के कारण चोरों को वहां से लौटना पड़ा था। इसके बाद व्यवसाइयों ने मार्केट के पिछले प्रवेश द्वार पर आयरन गेट लगवाया था। इसके बावजूद आज चोरी की एक बड़ी घटना को चोरों ने अंजाम दे दिया है।

(मोतिहारी से अरविंद कुमार की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें- 

'राम जी मेरे सपने में आए और बोले मैं 22 जनवरी को अयोध्या नहीं आ रहा', बोले तेजप्रताप यादव

ज्वेलरी शोरूम में लूट के इरादे से घुसे बदमाशों की दनादन फायरिंग, CCTV फुटेज आया सामने