Wednesday, May 29, 2024
Advertisement

'राम जी मेरे सपने में आए और बोले मैं 22 जनवरी को अयोध्या नहीं आ रहा', बोले तेजप्रताप यादव

अपने अनोखे बयानों के लिए चर्चा में रहने वाले तेजप्रताप यादव फिर से खबरों में हैं। इस बार उन्होंने बयान रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लकार दिया है। उन्होंने कहा कि 22 जनवरी को भगवान राम अयोध्या नहीं जाएंगे।

Reported By : Nitish Chandra Written By : Sudhanshu Gaur Updated on: January 14, 2024 19:50 IST
Ayodhya, Ram Mandir, Uttar Pradesh, Bihar, Tej Pratap Yadav - India TV Hindi
Image Source : TWITTER तेजप्रताप यादव

पटना: बिहार सरकार में मंत्री और लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अपने बयानों के लिए सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। अब फिर उनका एक बयान वायरल हो रहा है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। वीडियो में उन्हें कहता हुआ सूना जा सकता है कि राम जी उनक ए सपने में आए थे और उन्हें बताया कि वह 22 जनवरी को अयोध्या नहीं आ रहे हैं।

रामजी 22 जनवरी को अयोध्या नहीं आएंगे- तेजप्रताप 

अपने संगठन DSS (धर्मनिरपेक्ष सेवक संघ )के स्थापना दिवस समारोह में बिहार के वन एवं पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव ने कहा, "राम जी मेरे सपने में आए थे। वो खुद हमसे बोले हैं कि 22 जनवरी को वे अयोध्या नहीं आएंगे। भगवान राम ने कहा कि ई सब ढोंग कर रहा है, हम उस दिन अइबे नहीं करेंगे।" तेजप्रताप ने कहा कि बीजेपी वाले लोग धर्म को खंडित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कहा कि जब चुनाव आता है तो मंदिर आगे आ जाता है। चुनाव खत्म होते ही मंदिर को पूछा नहीं जाता।

मैं भगवान कृष्ण का भक्त हूं- तेजप्रताप यादव 

वहीं कुछ दिनों पहले तेजप्रताप यादव से 22 जनवरी को अयोध्या जाने को लेकर सवाल किया गया था। इस दौरान तेजप्रताप यादव ने कहा था कि वह भगवान कृष्ण के भक्त हैं और वह वृंदावन जाते हैं। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया था कि 22 को वह अयोध्या जाएंगे या नहीं।  

22 जनवरी को अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 22 जनवरी को अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद राम मंदिर का उद्घाटन करेंगे। इससे पहले उन्होंने 5 जनवर को इस कार्यक्रम को लेकर गाए गए स्वागत भजन के बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी दी। वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्देश के आधार पर बीजेपी ने अयोध्या में राम मंदिर में होने वाले प्राण-प्रतिष्ठा समारोह को लेकर देशव्यापी अभियान चलाने का कार्यक्रम तैयार किया है। इसको लेकर बीजेपी पूरी तैयारी में जुटी हुई है।

  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement