A
Hindi News बिहार बिहार: सिवान से बड़ी खबर, निर्दलीय लोकसभा चुनाव लड़ेंगी पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन की पत्नी, बेटे को लेकर भी दिया बयान

बिहार: सिवान से बड़ी खबर, निर्दलीय लोकसभा चुनाव लड़ेंगी पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन की पत्नी, बेटे को लेकर भी दिया बयान

सिवान के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब ने आगामी लोकसभा चुनाव में निर्दलीय लड़ने की बात कही है। अगर ऐसा होता है तो राजद को बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है।

Mohammad Shahabuddin- India TV Hindi Image Source : FILE निर्दलीय लोकसभा चुनाव लड़ेंगी पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब

सिवान: बिहार की सियासत से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। सिवान के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा है कि वह आगामी लोकसभा चुनाव निर्दलीय लड़ेंगी। उन्होंने ये भी कहा है कि वो या उनका बेटा चुनाव लड़ सकता है। हिना शहाब के इस बयान के बाद बिहार की सियासत में चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है। 

हिना ने और क्या कहा?

हिना शहाब ने रविवार की दोपहर एक कार्यक्रम में कहा, 'मैं अब निर्दलीय चुनाव लडूंगी या मेरा बेटा लड़ेगा। हिना ने कहा कि राजद से मेरी पहले भी नाराजगी नहीं थी और आज भी नहीं है। मेरे संपर्क में सभी दल के लोग हैं। इस बयान के बाद से राजनीतिक गलियारों में खलबली मच गई है। बता दें कि हिना शहाब पिछले तीन बार से चुनाव हार रही हैं। 

किस राजनीतिक दल के संपर्क में हिना?

हिना शहाब ने कहा कि मेरे संपर्क में सभी दलों के लोग हैं। मुझे किसी से कोई शिकवा शिकायत नहीं है। चाहें राजद हो, जदयू हो या बसपा, सभी से मेरे अच्छे रिश्ते हैं। इस बयान के बाद से चर्चाएं ये हैं कि क्या हिना निर्दलीय चुनाव लड़कर राजद को बड़ा झटका देने वाली हैं। हालांकि हिना ने यह भी कहा है कि मैं या मेरा बेटा भी चुनाव लड़ सकता है।

चुनावी जानकारों का मानना है कि अगर हिना निर्दलीय चुनाव लड़ती हैं तो सिवान और आसपास की कुछ सीटों पर राजद को बड़ा नुकसान हो सकता है। (सिवान से कैलाश कुमार की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: 

राजस्थान: बीजेपी ने टिकट काटा तो बागी हो गए चूरू सांसद राहुल कस्वां, आज कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल 

यूपी: लखनऊ के अकबरनगर में उड़ी अफवाह और पत्थरबाजी मामले पर पुलिस सख्त, 7 नामजद और सैकड़ों अज्ञात के खिलाफ FIR दर्ज