A
Hindi News बिहार Bihar News: जयमाला देखने के दौरान टूटी बालकनी, धड़ाम से नीचे आ गए लोग, विदाई से पहले पसरा मातम

Bihar News: जयमाला देखने के दौरान टूटी बालकनी, धड़ाम से नीचे आ गए लोग, विदाई से पहले पसरा मातम

बालकनी गिरने के बाद जयमाला समारोह में अफरा तफरी मच गई। इस दौरान शादी समारोह में मौजूद कोई शख्स रिकॉर्डिंग कर रहा था जिसके कैमरे में यह घटना कैद हो गई जिसका वीडियो सामने आया है।

Balcony Collapsed- India TV Hindi Image Source : TWITTER Balcony Collapsed

Highlights

  • जयमाला कार्यक्रम देखना लोगों को पड़ा भारी
  • बिहार के औरंगाबाद जिले के हरि बारी गांव की घटना
  • बालकनी गिरने के बाद जयमाला समारोह में मची अफरा तफरी

Bihar News: बिहार के औरंगाबाद जिले के हरि बारी गांव में एक बालकनी गिरने से 24 से अधिक लोग घायल हो गए। घटना सोमवार रात की है, जब लोग दुल्हन के घर की बालकनी से जयमाला समारोह (शादी समारोह का हिस्सा) देख रहे थे, जो काफी पुरानी थी। इसी दौरान बालकनी टूट कर गिर गई और इस पर खड़े लोग धड़ाम से नीचे गिर गए। छज्जा गिरने के बाद जयमाला समारोह में अफरा तफरी मच गई। इस दौरान शादी समारोह में मौजूद कोई शख्स रिकॉर्डिंग कर रहा था जिसके कैमरे में यह घटना कैद हो गई जिसका वीडियो सामने आया है।

कई घायलों को मगध मेडिकल कॉलेज, गया रेफर किया
घायलों में से कुछ की पहचान उर्मिला कुंवर, पुतुल देवी, शर्मिला देवी, किरण कुमारी, उषा सिंह, सरस्वती देवी, रणधीर सिंह और अन्य के रूप में हुई है। ग्रामीणों ने बचाव अभियान चलाया और घायलों को अस्पताल ले जाया गया, जहां से पांच को मगध मेडिकल कॉलेज, गया रेफर कर दिया गया।

देवरिया गांव से आई थी बारात
मिली जानकारी के अनुसार, फेसर थाना क्षेत्र के देवरिया गांव से सोमवार की रात बारात हारीबारी गांव आई थी। बारात दरवाजा पर लगी और इसके बाद जयमाला का कार्यक्रम चल रहा था। जयमाला देखने के लिए काफी संख्या में महिलाएं और युवतियां दुल्हन के घर के छत के छज्जे पर खड़ी थीं। इसी दौरान वजन ज्यादा बढ़ने के कारण यह हादसा हो गया और बालकनी टूट कर गिर गई।