A
Hindi News बिहार तेज प्रताप और तेजस्वी के बीच 'खटास' पर लालू यादव का बड़ा बयान, देखिए Exclusive इंटरव्यू

तेज प्रताप और तेजस्वी के बीच 'खटास' पर लालू यादव का बड़ा बयान, देखिए Exclusive इंटरव्यू

इंडिया टीवी को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में लालू यादव ने कहा कि 'दोनों बेटे हमारे हैं, दोनों एक साथ हैं कहीं कोई गड़बड़ी नहीं है, हम आए हैं, आते रहते हैं तेज प्रताप, उनकी नाराजगी आती होगी तो हम उसको ठीक कर देंगे अब मामला सुलझ गया है।'

पटना: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के दोनों बेटों यानी तेजस्वी और तेज प्रताप के बीच नाराजगी की खबरें आती रहती हैं और तेज प्रताप कई बार इशारों-इशारों में तेजस्वी पर निशाना साधते रहते हैं। क्या तेज प्रताप और तेजस्वी यादव के रिश्तों में खटास पड़ चुकी है? आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से जब इंडिया टीवी ने इस खटास को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने दोनों बेटों के बीच किसी भी तरह के विवाद से साफ इनकार किया। 

इंडिया टीवी को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में लालू यादव ने कहा कि 'दोनों बेटे हमारे हैं, दोनों एक साथ हैं कहीं कोई गड़बड़ी नहीं है, हम आए हैं, आते रहते हैं तेज प्रताप, उनकी नाराजगी आती होगी तो हम उसको ठीक कर देंगे अब मामला सुलझ गया है।' 

लालू यादव ने अपने स्वास्थ्य को लेकर दी जानकारी

लालू यादव ने आगे अपने स्वास्थ्य को लेकर कहा कि हमारी तबियत ठीक है और जो डाक्टर ने सलाह दी है उसका अनुसरण मैं कर रहा हूं, उन्होंने पानी कम से कम लेने के लिए कहा है। तेजस्वी के बारे में पूछे गए सवाल पर लालू ने कहा कि वह काफी काम कर रहे हैं और हमसे भी ज्यादा सक्रिय हैं। नीतीश कुमार ने मेरे जाने के बाद अधिकारियों का इस्तेमाल किया, इसलिए हम बहुत कम मार्जिन से सरकार बनाने से चूक गए। चर्चा कुछ भी हो अब नीतीश के साथ हम हाथ नहीं मिला सकते। 

हम राष्ट्रीय स्तर पर नरेंद्र मोदी को इस बार ढा देंगे- लालू प्रसाद यादव

लालू यादव ने आगे कहा कि हम बिहार उप-चुनाव में दोनों सीट बड़े मार्जिन से जीत रहे हैं। ये लोग जमीन पर कहीं नहीं हैं और सरकार इससे डिमोरलाइज तो होगी ही। नीतीश ने सहानुभूति हासिल करने के लिए इस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया। वह हमें एरोगेंट साबित करना चाहते हैं। तेजस्वी ने कचूमर निकाल दिया है इनका। हम नीतीश को काहे मारेंगे? क्या यह काम है हमारा? नेशनल लेवल पर हमारा कांग्रेस के साथ गठबंधन है ही, हम राष्ट्रीय स्तर पर नरेंद्र मोदी को इस बार ढा देंगे। रेल बेच दी, जहाज बेच दिया, महंगाई से लेकर भ्रष्टाचार, इंशोरेंस को खत्म कर दिया। 

बिहार उपचुनाव: 30 अक्टूबर को मतदान होगा

बता दें कि, बिहार में तारापुर और कुशेश्वर अस्थान विधानसभा सीटों पर उपचुनाव 30 अक्टूबर को होना है। बता दें कि करीब 3 साल के बाद लालू यादव पटना लौटे हैं। आरजेडी ने तारापुर से अरुण कुमार साह और कुशेश्वर स्थान से गणेश भारती को टिकट दिया है। प्रदेश में राजद और कांग्रेस का पुराना गठजोड़ अब टूट गया है और दोनों पार्टियां इस उपचुनाव में मैदान में हैं। उपचुनाव में प्रदेश की दोनों सीटों पर लोकजनशक्ति पार्टी के चिराग पासवान धड़े ने अपने उम्मीदवार उतारे हैं। चिराग गुट के पास राज्य में जनाधार नहीं है। हालांकि, तारापुर में वह कुछ साबित कर सकते हैं क्योंकि यह उनके अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र जमुई के अंतर्गत आता है।