A
Hindi News बिहार गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान बिहार में बड़ा हादसा, पाइप में करंट आने से 4 बच्चे झुलसे, एक की मौत

गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान बिहार में बड़ा हादसा, पाइप में करंट आने से 4 बच्चे झुलसे, एक की मौत

गणतंत्र दिवस के अवसर पर आयोजित झंडोत्तोलन कार्यक्रम के दौरान करंट लगने से 4 बच्चे बुरी तरह से झुलस गये। ये घटना बक्सर जिले के इटाढी प्रखंड के नाथपुर प्राथमिक विद्यालय की है।घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गयी।

प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : PTI FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

Highlights

  • करंट लगने से 4 बच्चे बुरी तरह से झुलस गये
  • घटना बक्सर जिले के इटाढी प्रखंड के नाथपुर प्राथमिक विद्यालय की है
  • घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गयी

बिहार के बक्सर में गणतंत्र दिवस के अवसर पर आयोजित झंडोत्तोलन कार्यक्रम के दौरान करंट लगने से 4 बच्चे बुरी तरह से झुलस गये। ये घटना बक्सर जिले के इटाढी प्रखंड के नाथपुर प्राथमिक विद्यालय की है। घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गयी। सभी बच्चों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान एक बच्चे की मौत हो गयी वहीं तीन अन्य बच्चों का इलाज जारी है।

इस घटना के बाद आक्रोशित स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर हंगामा शुरू कर दिया। हंगामे की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंच गई है और लोगों को समझाने की कोशिश कर रही है। घटना के बारे में ये बताया जा रहा है कि झंडा फहराने के दौरान पाइप अचानक बगल से गुजर रहे 11 हजार वोल्ट के बिजली के तार पर गिर गया जिससे पाइप में करंट दौड़ गई। पाइप के संपर्क में आने से चार बच्‍चे झुलस गए। इस घटना में शुभम कुमार, परमेश्वर, कृष्णा तथा इंद्रजीत को करंट लग गया। तत्काल चारों बच्चों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान पांचवीं वर्ग के छात्र शुभम की मौत हो गई।