A
Hindi News बिहार 'फरियाना है तो गांधी मैदान आ जाओ', विधानसभा में तेजस्वी यादव को BJP नेता की चुनौती

'फरियाना है तो गांधी मैदान आ जाओ', विधानसभा में तेजस्वी यादव को BJP नेता की चुनौती

विधानसभा में मंत्री रामसूरत राय जब अपनी सफाई दे रहे थे, उस वक्त वे गुस्से से उखड़ गए और सीधे विधानसभा के अंदर तेजस्वी यादव के खानदान को चुनौती दे डाली।

<p><span style="color: #333333; font-family: sans-serif,...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV तेजस्वी यादव के ऊपर मंत्री रामसूरत राय का सीधा निशाना विपक्ष को तिलमिला गया।

पटना। बिहार विधानसभा में मंगलवार को दो यादव नेताओं के बीच तल्ख वाद विवाद हुआ। तेजस्वी यादव के शराब से जुड़े आरोप से नाराज बीजेपी के यादव नेता रामसूरत राय ने अपना पक्ष रखने के दौरान लालू परिवार पर जमकर हमला बोला और कहा कि जनता जानती है कि किसका खानदान कैसा है। इस पर तेजस्वी- तेजप्रताप समेत राजद के विधायक उखड़ गए और हंगामा शुरू हो गया।  

विधानसभा में मंत्री रामसूरत राय जब अपनी सफाई दे रहे थे, उस वक्त वे गुस्से से उखड़ गए और सीधे विधानसभा के अंदर तेजस्वी यादव के खानदान को चुनौती दे डाली। मंत्री रामसूरत राय ने कहा कि उनके खानदान के ऊपर उंगली उठाने से पहले अपने खानदान को देख ले। तेजस्वी यादव को चुनौती देते हुए रामसूरत राय ने कहा, "अगर फरियाना है तो गांधी मैदान में जुट जायेंगे, मेरी भी यहां रिश्तेदारी है और आपकी भी, जो ताकतवर होगा, वह भारी पड़ेगा।" 

दोनों नेताओं के बीच तल्ख टिप्पणियां होने लगी और विधानसभा परिसर थोड़ी देर के लिए इस पूरे माहौल के बीच व्यक्तिगत लड़ाई का अखाड़ा बन गया। बीजेपी के दूसरे मंत्रियों ने किसी तरह रामसूरत राय को शांत किया।

तेजस्वी यादव के ऊपर मंत्री रामसूरत राय का सीधा निशाना विपक्ष को तिलमिला गया। उसके बाद सदन में काफी देर तक हो-हल्ला होता रहा। विधानसभा में भारी बवाल के बीच मंत्री अपना भाषण पूरा नहीं कर सके और स्पीकर से सदन स्थगित कर दिया।