A
Hindi News बिहार VIDEO: पटना में RJD विधायक फतेहबहादुर सिंह ने मंदिर को लेकर फिर दिया विवादित बयान, पत्रकारों पर भी भड़के

VIDEO: पटना में RJD विधायक फतेहबहादुर सिंह ने मंदिर को लेकर फिर दिया विवादित बयान, पत्रकारों पर भी भड़के

मंदिर को लेकर एक बार फिर विवादित बयान देकर RJD विधायक फतेहबहादुर सिंह फंस गए हैं। बयान देने के दौरान वह सवाल पूछने वाले पत्रकारों पर भी भड़क गए और उन्हें बीजेपी का एजेंट कहने लगे।

Fateh Bahadur Singh- India TV Hindi Image Source : INDIA TV पत्रकारों पर भड़के RJD विधायक फतेहबहादुर सिंह

पटना: बिहार के पटना में एक बार फिर RJD विधायक फतेहबहादुर सिंह विवादों में फंस गए हैं। हालात ये हैं कि मंदिर को गुलामी का रास्ता बताने वाले बयान पर फंसे विधायक फतेहबहादुर पत्रकारों पर ही भड़क गए और सवाल पूछने पर उन्हें बीजेपी का एजेंट बताने लगे।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल विधायक से पूछा गया था कि आप खुद मंदिर जाते हैं और दूसरों को मना करते हैं? इस पर विधायक ने कहा कि मैं मंदिर जाता हूं। पूजा करता हूं। लेकिन मैं शिक्षा के मंदिर में जाता हूं। मैं साक्षात् देवी के मंदिर में जाता हूं। पूजा करता हूं।

विधायक ने सवाल पूछने वाले पत्रकार को कहा कि आप अज्ञानी हैं, पूजा का अर्थ होता है- पूरा जानो तब मानो। शंकराचार्य को बुलाओ, मैं उनसे भी चर्चा कर लूंगा। अंधविश्वास फैलाने वाले लोग हैं। आपने कभी मोदी से सवाल किया कि 2 करोड़ नौकरी देने का वादा किया गया था।

विधायक ने कहा कि जिनको अंधविश्वास की तरफ बढ़ना है वह बढ़े, हमें प्रकाश की तरफ बढ़ना है। उन्होंने पत्रकारों पर हमला बोलते हुए कहा कि जो बीच में टपक रहे हैं, वह बीजेपी का एजेंट बनकर आए हैं।

मंदिर से कितने IAS-IPS निकलेंगे?

विधायक ने कहा, 'मंदिर से कितने आईएएस-आईपीएस निकलेंगे, कितने डॉक्टर बनेंगे, कितने इंजीनियर बनेंगे? जिसको जिस चीज में आस्था है, वह रहे। हमारी आस्था शिक्षा के मंदिर में है।'

उन्होंने कहा, 'मैं 22 जनवरी को लाखों शिक्षा के मंदिर के पुजारियों से अपील करता हूं कि वह सभी शिक्षा के मंदिरों में मोमबत्ती जलाकर उसे प्रकाशित करने का काम करें।'

ये भी पढ़ें: 

PM मोदी के अपमान और सीट शेयरिंग को लेकर शरद पवार ने दिया बड़ा बयान, कही ये बात 

'राम मंदिर सभी का है, BJP के पास इसका पट्टा नहीं है', बोले मध्य प्रदेश के पूर्व CM कमलनाथ