A
Hindi News बिहार नीतीश कुमार फिर देंगे लालू यादव को धोखा? सुशील मोदी ने कहा- 'हुई है डील'

नीतीश कुमार फिर देंगे लालू यादव को धोखा? सुशील मोदी ने कहा- 'हुई है डील'

बिहार में जब से नीतीश-लालू की पार्टी की सरकार बनी है, तब से आए दिन ऐसी खबरें चर्चा में रहती है कि दोनों दल फिर से अलग होने वाले हैं। एक बार फिर बीजेपी नेता सुशील मोदी ने इस गठबंधन को लेकर बयान दिया है।

 मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव

क्या नीतीश कुमार एक बार फिर लालू यादव को धोखा देने वाले हैं? अपनी कुर्सी बचाने के लिए क्या बिहार के मुख्यमंत्री फिर किसी और पार्टी के साथ गठबंधन करने वाले हैं? बिहार में जब से नीतीश-लालू की पार्टी की सरकार बनी है, तब से आए दिन ऐसी खबरें चर्चा में रहती है कि दोनों दल फिर से अलग होने वाले हैं। एक बार फिर बीजेपी नेता सुशील मोदी ने इस गठबंधन को लेकर बयान दिया है। उनका कहना है कोई ना कोई डील हुई है, लेकिन लालू यादव को बिहार के सीएम नीतीश कुमार फिर धोखा देकर पाला बदलने वाले हैं। 

'इंतज़ार कीजिए लौटने का'

नीतीश कुमार ने कहा, ''2025 के चुनाव का नेतृत्व तेजस्वी करेंगे, कोई न कोई डील हुई है...लेकिन नीतीश फिर लालू यादव को धोखा देने वाले हैं...इंतज़ार कीजिए लालू यादव के लौटने का, जो डील हुई है अगर उसके मुताबिक काम नहीं हुआ तो नीतीश कुमार को कुर्सी छोड़नी पड़ेगी।''

बिहार में सियासी घमासान

बता दें, बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर के रामचरितमानस पर दिए विवादित बयान के बाद राज्य में सियासी घमासान मचा है। इस बयान को लेकर आरजेडी और जेडीयू के नेता एक दूसरे पर वार-पलटवार करने लगे हैं। आरजेडी के एक नेता ने तो यहां तक कह दिया था कि कुछ महीने पहले बीजेपी के साथ रहने वाले लोग क्या बोलेंगे?

ये भी पढ़े

'बीजेपी नेताओं के संपर्क में हैं नीतीश कुमार', जानिए उपेंद्र कुशवाहा के इस बयान पर बिहार के सीएम ने क्या दिया जवाब?

'कमजोर हुए थे नीतीश, मैंने ताकत दी', ताजा हलचल के बीच उपेंद्र कुशवाहा का एक और बड़ा बयान