A
Hindi News क्राइम iPhone खरीदने के लिए दिए थे पैसे, नहीं लौटाने पर नाबालिग को उतारा मौत के घाट

iPhone खरीदने के लिए दिए थे पैसे, नहीं लौटाने पर नाबालिग को उतारा मौत के घाट

10वीं फेल खालिद ने खुलासा किया कि उसने 12वीं के छात्र अब्दुल्ला को मोबाइल फोन खरीदने के लिए 72000 रुपये दिए थे। जब उसने पैसे वापस नहीं किए तो खालिद ने उसे देसी पिस्टल से गोली मार दी।

Representational Image- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Representational Image

Highlights

  • दिल्ली के जामिया नगर थाने की है वारदात
  • लड़के ने की नाबालिग दोस्त की हत्या
  • फोन खरीदने के लिए दिए थे 72 हजार रुपये

दिल्ली पुलिस की साउथ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट के जामिया नगर थाना इलाके में शुक्रवार दोपहर एक नाबालिग की हत्या कर दी गई। इस हत्या के मामले को सुलझाते हुए पुलिस ने 24 साल के शख्स को गिरफ्तार किया है जिसका नाम खालिद है। पुलिस के मुताबिक लगातार पूछताछ करने पर खालिद ने खुलासा किया कि उसने मृतक अब्दुल्ला को मोबाइल फोन खरीदने के लिए 72000 रुपये दिए थे, लेकिन अब्दुल्ला पैसे वापस नहीं कर रहा था।

"ना आईफोन लौटाया ना पैसे"
खालिद ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार दोपहर करीब 4 बजे वो अपने पैसे वापस लेने गया था, लेकिन अब्दुल्ला ने ना तो आईफोन दिया और न ही पैसे वापस किए। तीखी बहस और हाथापाई के बाद खालिद उर्फ ​​केपी भाई ने मृतक पर देसी पिस्टल से फायरिंग कर दी और वहां से फरार हो गया। इसके बाद अब्दुल्ला की अस्पताल में मौत हो गई।

अस्पताल में अब्दुल्ला की मौत
दरअसल, 30 तारीख की दोपहर करीब 4 बजे के आसपास जामिया नगर थाना पुलिस को जानकारी मिली थी कि एक नाबालिग को गोली मार दी गई है और उसे घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस टीम जब अस्पताल पहुंची तो मृतक के भाई ने पुलिस को बताया कि उसके भाई अब्दुल्ला को किसी ने गोली मार दी है। वो अपने भाई को होली फैमिली अस्पताल ले गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

देसी पिस्टल से सरेआम मारी गोली
जानकारी के मुताबिक अब्दुला 12 वीं क्लास में जुलैना के सरकारी स्कूल में पढ़ता था। शुक्रवार दोपहर को अब्दुल्ला, अजीम डेयरी तक सामान लेने गया था। उसी समय खालिद अपने पैसे वापस लेने पहुंचा था, लेकिन पैसा या फोन नहीं मिलने पर उसने अब्दुल्ला को देसी पिस्टल से गोली मार दी और मौके से फरार हो गया। पुलिस ने खालिद को गिरफ्तार कर लिया है और उससे देसी पिस्टल भी बरामद कर लिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी खालिद 10वीं फेल है और टैक्सी चलाता है।

Latest Crime News