A
Hindi News क्राइम गौ तस्करों के खिलाफ एक्शन, पीछा करने पर फेंके बड़े-बड़े पत्थर, कई गाड़ियों में मारी टक्कर

गौ तस्करों के खिलाफ एक्शन, पीछा करने पर फेंके बड़े-बड़े पत्थर, कई गाड़ियों में मारी टक्कर

तस्कर गौ रक्षा दल और काउ प्रोटेक्शन टास्क फोर्स की टीम पर पत्थर फेंकने लगे। वे अपनी गाड़ियों में बड़े-बड़े पत्थर रखे थे। बताया जा रहा है कि इस दौरान 100 से अधिक पत्थर फेंके गए।

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में गौ रक्षा दल और काउ प्रोटेक्शन टास्क फोर्स की टीम ने गौ तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। गौ रक्षा दल और  काउ प्रोटेक्शन टास्क फोर्स की टीम ने करीब 15 किलोमीटर तक पीछा कर गौ तस्कर को गिरफ्तार किया है। साथ ही तीन गायों को बरामद किया है। गौ रक्षा दल को सूचना मिली कि गौ तस्कर गायों को पिकअप वैन से लेकर जा रहे हैं, जिसके बाद गौ रक्षा दल की टीम ने तस्करों का पीछा किया।

100 से अधिक पत्थर फेंके गए

इस दौरान तस्कर गौ रक्षा दल और काउ प्रोटेक्शन टास्क फोर्स की टीम पर पत्थर फेंकने लगे। वे अपनी गाड़ियों में बड़े-बड़े पत्थर रखे थे। बताया जा रहा है कि इस दौरान 100 से अधिक पत्थर फेंके गए। साथ ही चलती वैन से दो गायें गिरा दीं, लेकिन तब भी गौ रक्षा दल की टीम उनका पीछा करते रही। आखिरकार गुरुग्राम के सेक्टर-9 A इलाके में सड़क खराब थी और निर्माण कार्य चल रहा था, ऐसे में गौ तस्कर पिकअप वैन छोड़ भाग गए, लेकिन पुलिस की टीम ने एक गौ तस्कर शाहिद को गिरफ्तार कर लिया। वो मेवात के नूंह का रहने वाला है। 

Image Source : File Photoगौ तस्करी का मामला

गौ तस्कर जिस पिकअप वैन में गायों को भरकर ले जा रहे थे। उस पिकअप वैन में पत्थर के बड़े-बड़े टुकड़े रखे गए थे, ताकि पीछा करने वालों पर हमला किया जा सके। गौ तस्करों ने भागने के दौरान कई गाड़ियों में टक्कर भी मारी। पुलिस ने एक गौ तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी 5 गौ तस्करों की तलाश के लिए छापेमारी कर रही है।

Latest Crime News